Viral Video: हमें लड़ना पड़ेगा- अक्षय कुमार (Akshay Kumar)

ट्विटर (Twitter) पर बी-टाउन (B-Town) का एक गर्मागर्म वीडियों काफी वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियों (Viral Video) को खुद अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने ट्विटर अकाउन्ट पर शेयर (Share) किया है। बताया जा रहा है कि ये वीड़ियों अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म (Upcoming Film) सूर्यवंशी (Sooryavanshi) से सेट (Set) पर शूट (Shoot) किया गया है। जिसे डायरेक्टर (Director) रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के निर्देशन में बनाया जा रहा है।

क्या है Viral Video में ? 
अक्षय कुमार एक वीडियों साझा करते हुए लिखते है कि एक ऐसा झगड़ा, जो आपका दिन खुशगवार कर देगा। वीडियों में दिखाया गया है कि, कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) मोबाइल में एक में ब्रेकिंग न्यूज़ (Breaking News) दिखाती है। ब्रेकिंग न्यूज़ के मुताबिक अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी के बीच गहरी तनातनी करण जौहर ने बीच-बचाव किया। इस वीडियों को कैटरीना कैफ ने शूट (Shoot) किया है। वीडियों में अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी बुरी तरह एक दूसरे से भिड़ रहे है। एक दूसरे पर अंधाधुंध लात-घूंसे बरसा रहे है। दोनों को अलग करने के लिए लोग लगे हुए है। इस वीडियों के सामने आने के बाद फैंस (Fans) को ये चिंता सताने लगी है कि, क्या सूर्यवंशी अगले साल पर्दे पर उतर पायेगी।
#BreakingNews – A fallout which might just make your day 🙃 pic.twitter.com/gH2jgTQqhT
— Akshay Kumar (@akshaykumar) November 12, 2019

अगले साल रिलीज (Release) होनी है फिल्म 

सूर्यवंशी (Sooryavanshi) धर्मा प्रोडक्शन (Dharma Production) के बैनर (Banner) तले बन रही है। अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ सहित फिल्म की स्टार कास्ट (Star Cast) में गुलशन ग्रोवर (Gulshan Grover) और सिकन्दर खेर (Sikander Kher) भी शामिल है। फिल्म अगले मार्च में रिलीज होगी। अक्षय कुमार फिल्म में ‘वीर सूर्यवंशी के किरदार में नज़र आयेगें’ बताया ये भी जा रहा है कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और अजय देवगन (Ajay Devgan) इस फिल्म में कैमियो रोल (Cameo Role) कर सकते है।

आखिर दोनों क्यों ये सब करना पड़ा ? 

एक न्यूज़ वेबसाइट के मुताबिक ये फेक न्यूज़ (Fake News) काफी गर्म चल रही है कि, फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) के सैट पर दोनों के बीच काफी गहमागहमी वाला माहौल चल रहा है। जिसके चलते अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी दोनों आपस में बातचीत भी नहीं कर रहे है। मीडिया में छाई इस फेक न्यूज़ को करारा जव़ाब देने के लिए दोनों व्यंग्यात्मक तरीके (Sarcastic Way) अपनाया। ताकि इस झूठी खबर का खंडन किया जा सके। दोनों का ये तरीका काफी यूनिक था।
Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More