Video: रोटियां बनाने वाली लड़की का विडियो हुआ viral, netizens ने बताया Bollywood actress

न्यूज़ डेस्क (नई दिल्ली): इंटरनेट में कई पॉवर हैं, और उनमें से एक है क्लिक और शेयर के कुछ ही सेकंड में लोगों को viral कर देना। अतीत में, हमने ऐसे उदाहरण देखे हैं, जहां इस्लामाबाद के एक चाय बेचने वाले से मॉडल बने नीली आंखों वाले अरशद खान, फोटोग्राफर जिया अली के लेंस द्वारा capture किये गए थे और अगले ही पल वह अपने आकर्षक लुक के लिए सुर्खियां बटोर रहे थे। उन्होंने तब से कई मॉडलिंग प्रोजेक्ट किए हैं। एक अन्य उदाहरण यशराज मुखाटे (Yashraj Mukhate) का है, जिन्होंने डेली सोप ‘साथ निभाना साथिया’ (Saath Nibhana Sathiyan) से कोकिला बेन के संवाद को प्रस्तुत किया।

हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पेज द्वारा साझा किए गए वीडियो (video) में इंटरनेट की अगली सनसनी है, आप पूछेंगे क्यों? खैर, दोष उसके अच्छे लुक्स और खूबसूरत हेज़ल आँखों पर लगाया जायेगा। वीडियो में लड़की को रोटियां बनाते हुए देखा जा सकता है। हालांकि, कोई शायद ही अपना ध्यान रोटियों पर रख सके और उनके खूबसूरत चेहरे को न देखे। साधारण दिखने वाली लड़की ग्रामीण परिवेश में पारंपरिक चूल्हे के पास रोटियां बना रही है, जिसकी पृष्ठभूमि में कुत्ते और बच्चे खेल रहे हैं।

लड़की का नाम और ठिकाना अभी तक अज्ञात है और उसका आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट सत्यापित नहीं है। उनका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है और लोग उनके लुक की तारीफों के पुल बांधते नही थक रहे हैं। यूजर्स ने वीडियो पर कमेंट करते हुए कहा कि उन्हें बॉलीवुड एक्ट्रेस (bollywood actress) बताते हुए बॉलीवुड में डेब्यू करने की सलाह दे रहे है।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More