#HappyBirthdayPMModi: देश से लेकर विदेशों तक इन दिग्गजों ने भेजी PM Modi को Birthday Wishes

न्यूज़ डेस्क (नई दिल्ली): देश के लोकप्रिय नेता PM Modi देश और विदेशों से ढेरों बधाइयाँ मिल रही है। भारत ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से लेकर विदेशों के राष्ट्रपति भी PM Modi को birthday wishes भेजी है।
17 सितम्बर 1950 को जन्में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर ट्विटर पर भी कई hashtags ट्रेंड कर रहे है जैसे:
#HappyBirthdayPMModi
#NarendraModiBirthday
#70YearsForNation
#HappyBirthdayPMModi
#happybirthdaymodiji
#HappyBirthdayNarendraModi
#HappyBdayPMModi
#HappyBirthdayPMModiji

PM Modi ने BJP कार्यकर्ताओं और अपने मंत्रिमंडल के लोगो को सख्त निर्देश दिए है कि उनका जन्मदिन सादगी के साथ मनाया जाये। इसलिए BJP प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर 14-20 सितम्बर तक सेवा सप्ताह मना रही है साथ ही वर्चुअल रैली भी की रही है।

जानिए किस-किस ने PM मोदी को भेजे बधाई सन्देश

भारत के राष्ट्रपति श्री रामनाथ कोविंद के ट्वीट करते हुए लिखा कि, प्रधानमंत्री @narendramodi जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं। आपने भारत के जीवन-मूल्यों व लोकतांत्रिक परंपरा में निष्ठा का आदर्श प्रस्तुत किया है। मेरी शुभेच्छा और प्रार्थना है कि ईश्वर आपको सदा स्वस्थ व सानन्द रखे तथा राष्ट्र को आपकी अमूल्य सेवाएं प्राप्त होती रहें।

उपराष्ट्रपति श्री वेंकैया नायडू ने भी पीएम मोदी को बधाई सन्देश देते हुए ट्वीट किया

रूसी दूतावास द्वारा अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट किए गए एक संदेश में, पुतिन ने कहा कि वह पीएम मोदी के साथ रचनात्मक बातचीत जारी रखने और द्विपक्षीय और अंतर्राष्ट्रीय एजेंडे के सामयिक मुद्दों पर मिलकर काम करने के लिए तत्पर हैं। पुतिन के अलावा, रूसी सरकार के चेयरमैन मिखाइल मिशुस्टीन और रूसी राजदूत निकोले कुदाशेव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उन्हें 70वें जन्मदिवस पर बधाई सन्देश भेजा।

पुतिन ने लिखा कि, मैं आपके साथ रचनात्मक बातचीत जारी रखने और द्विपक्षीय और अंतर्राष्ट्रीय एजेंडा के सामयिक मुद्दों पर एक साथ मिलकर काम करने की आशा करता हूं।मैं दिल से आपके अच्छे स्वास्थ्य, खुशी, कल्याण और हर सफलता की कामना करता हूं।”

Russian President Vladimir #Putin congratulated Indian Prime Minister Narendra Modi on his 70th anniversary:Esteemed…

Dikirim oleh Russian Embassy in India pada Rabu, 16 September 2020

कांग्रेस नेता और वायनाड सांसद राहुल गाँधी ने भी प्रधानमंत्री मोदी को ट्वीट करते हुए बधाई सन्देश दिया

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने भी प्रधानमंत्री मोदी को ट्वीट करते हुए बधाई सन्देश दिया

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More