UP Crime: लेडी ड्रग स्मगलर सोनम पुलिस की हिरासत में, बरामद हुई 40 लाख रूपये की स्मैक

न्यूज डेस्क (देवागंना प्रजापति): UP Crime: योगी सरकार में सूबे का पुलिसिया महकमा नशे के कारोबार पर खास निगाहें बनाये हुए है। मौका मिलते ही पुख़्ता सबूतों की बुनियाद पर पुलिस नशे के सौदागरों पर सख़्त कार्रवाई करने से नहीं चूक रही है। इसी क्रम में सहारनपुर की ज़्वॉइंट टीम ने शानदार कार्रवाई करते हुए लेडी ड्रग स्मगलर सोनम (Lady Drug Smuggler Sonam) को हिरासत में ले लिया। पुलिस को मौके से 40 लाख रूपये की 395 ग्राम स्मैक बरामद हुई है। जिसे थाना कोतवाली देहात पुलिस ने मालखाने में जमा करवा दिया है।

जिला पुलिस के मुताबिक इस कार्रवाई को बीते शुक्रवार (24 जून 2022) को अंजाम दिया गया। पुलिस को जानकारी मिली थी कि दादा पीर के कब्रिस्तान (Dada Pir’s Cemetery) में बने सरकारी ट्यूबेल के पास सोनम लंबे समय से स्मैक बेच रही है। जानकारी पर फौरी करने के लिये पुलिस टीम का गठन कर दिया गया, जिसने मौके पर दबिश देकर लेडी ड्रग स्मगलर को स्मैक (Smack) बेचते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया। धरपकड़ पूछताछ और बरामदगी की कवायद के बाद पुलिस ने सोनम के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट (NDPS Act) की धारा 8/21 के तहत मामला दर्ज कर लिया।

गिरफ्तारी के बाद आगे की कार्रवाई करते हुए पुलिस अब सोनम और उसके पति काशिम (kashim) के अपराधिक इतिहास को खंगाल रही है, इसी क्रम में पुलिस लेडी ड्रग स्मगलर के संभावित ठिकानों पर दबिश देकर छानबीन कर रही है। जिला पुलिस ने सोनम की धरपकड़ के लिये स्वाट टीम, सर्विलांस सेल और थानों के नियमित जवानों की संयुक्त टीम बनायी गयी थी, जिसकी बागडोर निरीक्षक प्रभारी स्वाट टीम संजीव यादव (Sanjeev Yadav) के पास थी।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More