Union Budget से पहले शीर्ष अर्थशास्त्रियों के साथ PM Modi की मुलाकात

Image result for pm modi niti aayog



नई दिल्ली: केंद्रीय बजट से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को नीति आयोग में देश के शीर्ष अर्थशास्त्रियों के साथ बैठक करेंगे। केंद्रीय बजट 1 फरवरी को पेश किए जाने की संभावना है, हालांकि तारीख अभी तक आधिकारिक रूप से घोषित नहीं की गई है।
एक आधिकारिक बयान में कहा गया कि यह बजट से पहले Niti Aayog द्वारा किया गया एक वार्षिक अभ्यास है। पिछले साल, प्रधानमंत्री मोदी ने जून में देश के शीर्ष 40 अर्थशास्त्रियों के साथ एक बैठक की थी।

मोदी ने केंद्रीय बजट केंद्रीय बजट के लिए लोगों से सुझाव और विचार आमंत्रित किए हैं। प्रधान मंत्री मोदी ने ट्वीट किया, “केंद्रीय बजट केंद्रीय बजट 130 करोड़ भारतीयों की आकांक्षाओं का प्रतिनिधित्व करता है और भारत के विकास की दिशा में आगे बढ़ता है। मैं इस साल के बजट के लिए अपने विचारों और सुझावों को साझा करने के लिए आप सभी को आमंत्रित करता हूं,”।
मोदी ने एक अन्य ट्वीट में कहा, “सरकार केंद्रीय बजट केंद्रीय बजट पर काम कर रही है और हितधारकों के साथ विचार-विमर्श जारी है। प्रधानमंत्री ने लोगों से सुझाव और विचार भी आमंत्रित किए हैं।
The Union Budget represents the aspirations of 130 crore Indians and lays out the path towards India’s development.

I invite you all to share your ideas and suggestions for this year’s Budget on MyGov. https://t.co/zVCL06TdLn

— Narendra Modi (@narendramodi) January 8, 2020

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More