See Video: दिल्ली Metro Rail में भिड़ी दो महिलायें, देखें वायरल वीडियो

नई दिल्ली (शाश्वत अहीर): हालिया वायरल वीडियों सामने आने के बाद दिल्ली मेट्रो (Metro Rail) एक बार फिर सुर्खियों में आ गयी, जहां चलती ट्रेन के भीतर दो महिलाओं के बीच तीखी नोकझोंक देखी गयी। वीडियो में देखा गया कि काले सलवार सूट वाली महिला दूसरी महिला के साथ ट्रेन के अंदर हाथापाई कर रही है। इस बीच एक महिला पुलिस अधिकारी और आसपास खड़े लोगों ने जब मामले में दखल देने की कोशिश की तो काले कपड़े वाली महिला ने चेतावनी दी, “मैं जज की बेटी हूं, मैं तुम्हें नहीं छोड़ूंगी।”

https://twitter.com/gharkekalesh/status/1697981588313903176?

पीले कपड़े वाली महिला ने अपना संयम बरकरार रखा और इस बात पर जोर दिया कि उसने कुछ भी गलत नहीं किया है। पीछे हटने के बावजूद काले कपड़े वाली महिला ने जज की बेटी के तौर पर माहौल को काफी देर तक बिगाड़े रखा।  वीडियो के आखिर में महिला पुलिस अधिकारी स्टेशन पर पहुंचते ही मेट्रो से बाहर निकलने के लिये कहती है।

बता दे कि दिल्ली (Delhi) मेट्रो में आये दिन कुछ ना कुछ नया बवाल देखने को मिल रहा है। आमतौर पर लोग रील बनाने के लिये चलती ट्रेन के भीतर उलूल जलूल हरकतें करते देखे गये है, जिसके आसपास के लोग काफी असहज हो जाते है। साथ ही मेट्रो में मार पिटाई और गाली गलौज से जुड़े वीडियो भी काफी सामने आ रहे है।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More