बजट वाला पेंट: Asian Paints का ये पहला किफायती पेंट बनाएगा आपके सपनों के घर को और भी रंगीन

एक अदद घर होना न केवल हर किसी का सपना होता है, बल्कि छोटे कस्बों में तो एक छोटा-सा आशियाना बनाना भी स्टेटस सिंबल माना जाता है। लेकिन घर बनाने के लिए गुणवत्ता के मानकों का पालन करना भी बेहद अहम माना जाता है। अगर आप गुणवत्‍ता के मानकों का पालन किए बगैर, यानी गुणवत्ता से समझौता करते हुए खूबसूरत घर बनाना चाहें, तो इसमें कई तरह की मुश्किलें सामने आती ही हैं, बजट भी बड़ी बाधा बन जाता है। ग्राहकों की इसी समस्या को ध्‍यान में रखते हुए एशियन पेंट्स (Asian Paints) ने ट्रैक्‍टर स्‍पार्क इमल्‍शन फॉर इंटीरियर वाल्‍स (Tractor Sparc Emulsion for interior walls) नामक अनोखा और जेब पर भारी न पड़ने वाला ऐसा पेंट लॉन्‍च किया है, जो किफायती तो है ही, इसके इस्तेमाल से कम कीमत में भी आपका घर भव्‍य दिखने लगता है।

दरअसल, डिस्‍टेंपर (Distemper) या लोकल इमल्‍शन वाले पेंट सस्ते तो जरूर होते हैं, लेकिन टिकाऊ नहीं होते हैं। ऐसे में घर को नियमित रूप से पेंट करना हमारी मजबूरी बन जाती है। लेकिन, एशियन पेंट्स का ट्रैक्‍टर स्‍पार्क इमल्‍शन ऐसी परेशानियों से आपको दूर रखता है, क्‍योंकि यह सुंदर दिखने वाली स्‍मूथ दीवारों और टिकाऊपन की पेशकश सस्‍ते दाम पर करता है। यानी, यह टिकाऊपन और सजावट का अनूठा मिश्रण है।

WhatsApp Image 2021 03 19 at 10.04.16 PM

इस संबंध में एशियन पेंट्स लिमिटेड के एमडी और सीईओ अमित सिंगल बताते हैं, ‘ग्राहक-केंद्रित ब्रांड होने के नाते एशियन पेंट्स ग्राहक-वर्गों के सपनों के घर को खूबसूरत बनाने वाले प्रोडक्‍ट्स के लिए नवाचार करने और उन्‍हें उपयुक्‍त बनाने की चाह में रहता है। हमारा ब्रांड ट्रैक्‍टर स्‍पार्क इमल्‍शन महत्‍व चाहने वाले ग्राहक के लिए किफायती इमल्‍शन के रूप में तैयार किया गया है, ताकि गुणवत्‍तापूर्ण प्रोडक्‍ट उचित दाम पर मिल सके। यह इमल्‍शन सस्‍ता होने के साथ ही डिस्‍टेंपर छोड़कर इमल्‍शन अपनाना भी संभव बनाता है।

नए ट्रैक्टर स्पार्क को उपभोक्ताओं को उन इमल्शन तक पहुँच देने के इरादे से लॉन्च किया गया है जो हमेशा स्थायित्व और सजावट का संयोजन प्रदान करते हैं। डिस्टेंपर से ट्रैक्टर स्पार्क अपग्रेड में जाने के लिए उपभोक्ताओं को और गति देने के लिए, एशियन पेंट्स ने बजट वाला वाॅल पेंट ’की थीम पर एक नया अभियान शुरू किया है।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More