Big Boss के ये पुराने contestant एक बार फिर साथ आयेगें नज़र

एंटरटेनमेंट डेस्क (स्तुति महाजन): खब़र है कि बिग बॉस 13 (Big Boss-13) के कंटेस्टेंट रहे सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज़ गिल और रश्मि देसाई की तूफ़ानी तिकड़ी एक बार फिर छोटे पर्दे पर धमाल मचा सकते है। जल्द ही तीनों कलर्स के कॉमेडी शो ‘शानदार रविवार’ में परफॉर्म करते नज़र आयेगें। ‘दिल से दिल तक’ शो के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और रश्मि देसाई (Rashami Desai) के बीच रिश्तों को लेकर काफी तल्खियां देखी गयी थी। इसके बाद बिग बॉस 13 में भी दोनों के बीच कुछ इसी तरह का माहौल देखा गया था। हांलाकि सीज़न खत्म होते होते दोनों के बीच की केमिस्ट्री कुछ हद सुधरती दिखी थी।

कलर्स टीवी के इस शो को भारती सिंह और मनीष पॉल होस्ट करने जा रहे है। इसमें पंजाबी ‘कैटरीना कैफ’ शहनाज़ गिल भी अपनी परफॉर्मेंस के जलवे बिखरती हुई दिखेगी। इस कॉमेडी में हर हफ़्ते नये गेस्ट का इनवाइट किया जायेगा। शो के पहले एपिसोड में भारती सिंह सिडनाज़ और रश्मि देसाई की कॉमेडी से खातिरदारी करते हुए नज़र आयेगी। इसे एक तरह से बिग बॉस 13 की रियूनियन रिट्रीट (Reunion Retreat) की तरह पेश किया जायेगा। फैंस के दिलोदिमाग में बिग बॉस सीज़न 13 की यादें एक बार फिर से तरोताज़ा हो जायेगी।

छोटे पर्दे पर दिल से दिल तक सीरियल में पार्थ और शोरवरी की जोड़ी को फैंस ने खासा पसन्द किया था। ‘सिड्रा’ यानी सिद्धार्थ-रश्मि की ज़बरदस्त रिलेशन केमिस्ट्री (relation chemistry) को इस शो के माध्यम से भुनाया जा सकता है। सिड्रा ने दिल से दिल तक सीरियल में पति-पत्नी के किरदार में थे। सीरियल में दोनों की नज़दीकियां और रोमांटिक केमिस्ट्री देखकर इनकी लव स्टोरी के चर्चे मीडिया की सुर्खियां बनने लगे थे। कई मौकों पर खुद रश्मि ने माना कि दिल से दिल तक की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच कई बार झगड़े हुए खासतौर से रोमांटिक सीन शूट (Romantic scene shoot) होने से पहले। खैर ये इन दोनों के बीच का निजी मामला है। अब इस बात का इंतज़ार रहेगा कि बिग बॉस के तीनों एक्स कंटेस्टेंट इस नये कॉमेडी शो को कितना कामयाब बना पाते है।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More