दिल्ली वाली Girlfriend ले उड़ी दूल्हा, दुल्हन बारात का करती रही इंतज़ार

बदायूं यूपी (दिगान्त बरूआ): उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में एक शख़्स को दिल्ली में महिला मित्र (Girlfriend) बनाना भारी पड़ गया। जिसकी वज़ह से उसके परिवार को काफी शर्मसार होना पड़ा। पूरा किस्सा उझानी इलाके के एक युवक का है। जो नौकरी के सिलसिले में दिल्ली में रहता था। इस दौरान वो एक युवती के सम्पर्क में आया। दोनों के बीच दोस्ती और प्यार का सिलसिला चल निकला। युवक ने घरवालों से चोरी-छिपे दिल्ली में ही उससे ब्याह रचा लिया। इधर घरवालों ने उसके रिश्ते की बात कछला रोड निवासी एक परिवार से तय कर दी।

लोकलाज़ और घरेलू क्लेश के डर से युवक ने अपनी पहली शादी की बात को परिजनों और रिश्तेदारों से छिपाये रखा। घरवालों की तरफ से शादी की बात पक्की होने पर वो अपने पैतृक स्थान (Paternal place) बदायूं जिले के उझानी पहुँचा। इस दौरान कुंआ पूजन, चाक-भात, हल्दी आदि सभी रस्में काफी अच्छे से निपटी। बैंडबाजा, घुडचढ़ी हुई और आगे जाकर दूल्हा बग्घी पर विराजमान हो गया। असली किस्सा इसके बाद शुरू हुआ। जिसके बाद पूरे इलाके में इसकी चर्चा फैल गयी।

बारात कुछ दूर आगे ही बढ़ी थी। दूल्हे के सभी रिश्ते-नातेदार और दोस्त जमकर नाच रहे थे। फोटोबाज़ी का दौर भी जोरों पर था। इस बीच बारात पुराने टाकीज के पास पहुँची और सीन में कंगना स्टाइल में एक युवती की इन्ट्री होती है। नाचते- नाचते युवती बग्घी पर चढ़ती है। दूल्हे के सिर पर 500 रूपये का नोट तानते हुए। आंखों से इशारा कर माहौल बिगाड़ने के लिए तमाशा खड़ा करने की बात कहती है। उसके हड़काने पर दूल्हा चुपचाप उसके साथ कार में बैठकर बारात छोड़कर वहां से निकल जाता है।

इस घटना को देखकर सभी बाराती सकते में आ गये। ज्यादातर को इस बात की भनक भी नहीं लग पायी कि, आखिर मौके पर हुआ क्या था। दूसरी तरफ दुल्हन और उसके घरवाले बारात का इंतज़ार करते रहे। बारात को भी रास्ते से वापस लौटना पड़ा। दूल्हे के पिता ने नजदीकी लोगों की सलाह पर पुलिस में कोई तहरीर नहीं दी। साथ ही वधू पक्ष (Bride side) के लोगों से भी बातचीत कर मामले को संभाल लिया। इस दौरान दिलचस्प बात ये रही कि, दूल्हे की गर्लफ्रैंड में बग्घी पर चढ़कर कई फोटो भी खिंचवाये।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More