Propaganda फैलाने में Swara Bhaskar Ph.d तो Amish Devgan उनके Guide

कल रात जैसे ही शाहीन बाग में गोली चलाने के आरोपी कपिल गुर्ज्जर के मोबाइल से आम आदमी पार्टी के कनेक्शन से जुड़ी तस्वीरें सामने आयी तो, दिल्ली की सियासत में भूचाल मच गया। एक बड़े वर्ग का ये भी मानना है कि इस खुलासे के बाद से केजरीवाल का वोट बैंक बुरी तरह से खिसक सकता है। एक फोटो में कपिल अपने पिता के साथ आम आदमी पार्टी की टोपी पहने हुए दिखाई दे रहा है, जबकि दूसरी तस्वीर में उसके साथ संजय सिंह और आतिशी मार्लेना दिखे। जैसे ही ये तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी, लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रियायें देनी शुरू कर दी।

इस घटना का सबसे दिलचस्प पहलू अभिनेत्री स्वरा भास्कर और वरिष्ठ पत्रकार अमीश देवगन के बीच देखने को मिला। कपिल को दो दिन की पुलिस हिरासत में भेजने के मसले पर स्वरा ने ट्विट करते हुए कहा कि,चन्द्रशेखर आजाद (रावण) हाथ में संविधान लेकर घूम रहा था, उसे 21 दिनों तक पुलिसिया हिरासत में रखा गया। और गोली चलाने के आरोपी कपिल को सिर्फ दो दिन की पुलिस कस्टडी में रखा गया। वाह री न्याय व्यवस्था

https://twitter.com/ReallySwara/status/1224267972744630272

स्वरा भास्कर के इस ट्विट पर रिएक्शन देते हुए अमीश देवगन लिखते है कि, सुना था ज्ञान बांटने से बढ़ता है पर ……… आप (स्वरा भास्कर) दुष्प्रचार में PhD हो गयी हैं ।

स्वरा भास्कर ने अमीश देवगन के इस ट्विट पर चुटकी लेते हुए लिखा कि, Sir इस PhD के guide आप हो!

https://twitter.com/ReallySwara/status/1224579527189266432

दिलचस्प ये है कि स्वरा भास्कर बॉलीवुड की उस ज़मात में शामिल है, जो सियासी फैसलों पर बेबाक अन्दाज़ में अपनी राय रखते है। हाल ही में सीएए, जेएनयू में हिंसक हमला आदि मसलों पर वो काफी खुले तरीके से अपनी बात रख चुकी है। जिसे लेकर काफी बार वो सोशल मीडिया पर ट्रोल पर होती रही है।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More