Balochistan: क्वेटा में आत्मघाती बम धमाका, दो लोगों की मौत 20 बुरी तरह ज़ख्मी

एजेंसियां/न्यूज डेस्क (मृत्युजंय झा): बलूचिस्तान के क्वेटा (Quetta of Balochistan) में एक चेक पोस्ट पर हुए आत्मघाती बम विस्फोट में तीन लोगों की मौत हो गयी और 20 से ज़्यादा लोग घायल हो गये। डॉन की रिपोर्ट के मुताबिक बलूचिस्तान काउंटर टेररिज्म डिपार्टमेंट (Counter Terrorism Department-CTD) ने पुष्टि की है कि आत्मघाती हमले में मस्तुंग रोड स्थित सोहाना खान एफसी चेक पोस्ट (Sohana Khan FC Check Post) को निशाना बनाया गया।

काउंटर टेररिज्म डिपार्टमेंट के प्रवक्ता ने बताया कि सीटीडी की टीम मौके पर पहुंच गयी है और मामले की छानबीन शुरू कर दी गयी है। धमाके के तुरंत बाद पुलिस, कानून प्रवर्तन एजेंसियां (law enforcement agencies) और बचाव अधिकारी इलाके में पहुंच गये। पुलिस ने पुष्टि की कि घायलों को शेख जैद अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने कहा कि आत्मघाती हमलावर ने चेक पोस्ट पर एक कानून प्रवर्तन एजेंसी की गाड़ी में अपनी मोटरसाइकिल से टक्कर मार दी थी। विस्फोट के फौरन बाद हमले की जांच करने के लिए बम निरोधक इकाई (Bomb Disposal Unit) घटनास्थल पर पहुंच गयी।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More