Sitapur: खुलेआम शख़्स ने मस्जिद के पास मुस्लिम महिलाओं को दी रेप करने की धमकी, सीतापुर पुलिस हरकत में

न्यूज डेस्क (मातंगी निगम): Sitapur: हाल ही में सोशल मीडिया पर सामने आयी एक क्लिप ने विवाद खड़ा कर दिया। जिसमें एक भगवाधारी व्यक्ति कथित तौर पर समुदाय विशेष के खिलाफ अभद्र बयान दे रहा है, साथ ही उसने समुदाय विशेष की महिलाओं का बलात्कार करने की धमकी भी दी। वीडियो बीते गुरुवार (7 अप्रैल 2022) को सोशल मीडिया पर सामने आया, जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की।

पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक अभद्र भाषा वाले दो मिनट के वीडियो को बीते 2 अप्रैल को रिकॉर्ड किया गया था, जब खैराबाद शहर (Khairabad City) के महर्षि श्री लक्ष्मण दास उदासीन आश्रम के महंत बजरंग मुनि दास (Mahant Bajrang Muni Das) के नाम से जाने जाना वाला शख़्स नवरात्रि और हिंदू नव वर्ष के अवसर पर जुलूस निकाल रहा था। सीतापुर में एक मस्जिद के बाहर सभा को संबोधित करते हुए उसने समुदाय विशेष के प्रति भड़काऊ और घृणित बयान देते हुए साफ सुना जा सकता है। साथ ही शख्स का ये भी कहना है कि उसकी हत्या की साजिश रची जा रही है।

बजरंग दास मुनि को वीडियो में ये कहते हुए सुना जा सकता है कि अगर किसी हिंदू लड़की को किसी खास समुदाय का आदमी छेड़ता है तो वो खुद उस समुदाय की महिला का रेप करेगा। उन्होंने कुछ और आपत्तिजनक कमेंट भी किये।

आरोप है कि जब उनका जलूस एक मस्जिद के पास पहुंचा तो उन्होंने लाउडस्पीकर पर भड़काऊ भाषण देते हुए कहा कि- “मैं आपको पूरे प्यार से ये कह रहा हूं कि अगर खैराबाद में एक भी हिंदू लड़की को आपके (समुदाय विशेष) द्वारा छेड़ा गया, तो मैं आपकी बेटी और बहू को आपके घर से बाहर लाऊंगा और उनके साथ बलात्कार करूंगा”

सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आने के बाद सीतापुर पुलिस (Sitapur Police) ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक उत्तर राजीव दीक्षित ने जांच शुरू की। पुलिस ने कहा कि जांच में सामने आये तथ्यों और सबूतों की बुनियाद पर नियमानुसार कानूनी कार्रवाई सुनिश्चित की जायेगी।

बता दे कि ये मामला उस वक़्त सामने आया जब दिल्ली पुलिस ने हिंदू महापंचायत सभा (Hindu Mahapanchayat Sabha) के दौरान एक सभा को संबोधित करते हुए भड़काऊ और आपत्तिजनक टिप्पणी करने के लिये यति नरसिंहानंद सरस्वती (Yati Narasimhananda Saraswati) के खिलाफ मामला दर्ज किया है, जो गाज़ियाबाद में डासना देवी मंदिर के मुख्य पुजारी हैं।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More