Sidharth Shukla dies: हिंदुस्तानी भाऊ ने किया खुलासा, सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से एक रात पहले क्या हुआ

एंटरटेनमेंट डेस्क (स्तुति महाजन): Sidharth Shukla dies बिग बॉस 13 के प्रतियोगी विकास पाठक, जिन्हें हिंदुस्तानी भाऊ के नाम से भी जाना जाता है, ने अभिनेता के आकस्मिक निधन के बाद शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना ज़ाहिर करने के लिए दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के घर पहुँचे। मीडिया के साथ हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) की बातचीत का वीडियो पपराज़ी वायरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया था।

सिद्धार्थ शुक्ला की मां रीता ने उन्हें 1-2 सितंबर, 2021 की दरमियानी रात के बारे में बताया। जिसका उन्होनें मीडिया के सामने खुलासा किया।उन्होंने कहा, 'सब कुछ ठीक था, सिड ने डिनर किया और अच्छे से सोये। देर रात 3:30 बजे उसने अपनी माँ से एक गिलास ठंडा पानी माँगा क्योंकि वो बेचैनी महसूस कर रहे थे, तो उन्होनें उसे पानी दिया। बाद में उसने आइसक्रीम खायी और फिर सो गया। सिद्धार्थ अपने जिम सेशन के लिये सुबह करीब 10 बजे उठते थे लेकिन उस सुबह अलार्म बजने के बावजूद वो 10:00 बजे तक नहीं उठे और फिर उनकी मां उनके कमरे में गयी और उन्हें सिड की मौत का पता चला।

सिद्धार्थ शुक्ला के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए, हिंदुस्तानी भाऊ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट साझा किया और लिखा, "RIP Dost"गौरतलब है कि लोकप्रिय टीवी अभिनेता और बिग बॉस 13 के विजेता (Bigg Boss 13 winner) सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार (2 सितंबर 2021) को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था।

सिद्धार्थ शुक्ला सिर्फ 40 वर्ष के थे। उनके परिवार में उनकी मां और दो बहनें हैं। दिवंगत अभिनेता को एकता कपूर (Ekta Kapoor) के बेहद लोकप्रिय शो 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' में पर्दे पर देखा गया था। जिसमें उन्होंने अगस्त्य राव की भूमिका निभाई थी।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More