Mamata Banerjee की TMC में शामिल हो सकते है Shatrughan Sinha

न्यूज़ डेस्क (नई दिल्ली): सूत्रों के मुताबिक कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) के जल्द ही ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) की तृणमूल कांग्रेस (TMC) में शामिल होने की संभावना है। सिन्हा के हाल ही में नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) समर्थक ट्वीट ने अटकलें तेज कर दी थीं कि वह भगवा पार्टी में लौट सकते हैं। हालांकि, सूत्रों ने कहा कि उनका झुकाव टीएमसी की ओर अधिक है, जिसकी प्रमुख ममता बनर्जी 2024 के आम चुनाव में प्रधा मंत्री मोदी के प्रबल प्रतिद्वंद्वी के रूप में उभरीं।

मीडिया द्वारा टीएमसी में शामिल होने की संभावना के बारे में पूछे जाने पर सिन्हा ने सीधी टिप्पणी करने से इनकार कर दिया, लेकिन कहा, "राजनीति संभावना की एक कला है।" हालांकि उनके करीबी सूत्रों ने इन अटकलों से इनकार नहीं किया।

रिपोर्ट के अनुसार, टीएमसी नेता के एक वर्ग ने कहा कि इस संबंध में बातचीत "उन्नत चरण" पर है, और कहा कि अभिनेता-राजनेता के हमेशा बनर्जी के साथ अच्छे संबंध थे।

सूत्रों ने कहा कि सिन्हा के 21 जुलाई को शहीद दिवस (Shaheed Diwas) समारोह में तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने की संभावना है। सिन्हा, जिन्हें "बिहारी बाबू" के नाम से जाना जाता है, ने ममता बनर्जी की बहुत प्रशंसा की, उन्हें "असली रॉयल बंगाल टाइगर" और "एक आजमाया हुआ और परखा हुआ नेता जिसने हाल ही में संपन्न बंगाल चुनावों में प्रचार और 'धनशक्ति' (धन शक्ति) को रौंद डाला, बताया।"

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More