पुलिस चौकी से चल रहा था Sex Racket और अय्याशी का अड्डा, दो पुलिस वाले नपे

यूपी,पीलीभीत:(स्थानीय संवाददाता): उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से सेक्स रैकेट (Sex Racket) का एक अनोखा मामला सामने आया। जिसे सेहरामऊ उत्तरी थाने की गडवाखेड़ा पुलिस चौकी से ही संचालित किया जा रहा था। मामले का खुलासा उस वक्त हुआ, जब थाने में तैनात एक सिपाही ने कॉल गर्ल से बातचीत की और उसकी ऑडियो रिकॉर्डिंग कर भंडाफोड़ किया। पुलिस अधीक्षक ने इस मामले में दो सिपाहियों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई (Departmental action) की सिफारिश करते हुए, उन्हें निलंबित तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया।

पुलिस चौकी पर तैनात कॉन्स्टेबल वितिन मिश्रा और पवन मिश्रा लंबे समय से लोगों को ब्लैकमेल कर पैसे ऐंठते थे। जिसके लिए उन्होंने स्थानीय कॉल गर्ल (Local Call Girl) की मदद ली। कॉल गर्ल की निशानदेही पर जब लड़के उनके साथ आपत्तिजनक अवस्था में होते थे तो, ये दोनों मिलकर वहां दबिश डालते थे। मामले के खुलासे का डर दिखाकर और बदनामी की बात कहकर ये लड़कों से भारी भरकम रकम वसूलते थे। साथ ही कॉल गर्ल्स के साथ समय-समय पर अवैध संबंध बनाते। ये दोनों इस काम के लिए उन पर ज़बरन दबाव बनाते थे। वसूली, अवैध संबंध और कॉलगर्ल्स पर दबाव बनाने का सारा प्रकरण चौकी से ही रचा जा रहा था।

थाने में तैनात एक अन्य सिपाही को जब ये बात पता लगी तो, उसने अपने स्तर पर मामले की छानबीन शुरू की। इस बीच उसने कॉल गर्ल से फोन पर बात की। बातचीत के दौरान कॉलगर्ल ने मामले की सभी पर्तों का खुलासा कर दिया। सिपाही ने इस बातचीत की ऑडियो रिकॉर्डिंग कर ली, जो कि वायरल होते हुए मीडिया से लेकर जिले के वरिष्ठ अधिकारियों तक पहुंच गई। घटना के मचे हड़कंप के बाद जिले के एसपी जयप्रकाश ने कार्रवाई करते हुए दोनों कांस्टेबल्स को निलंबित करते हुए पुलिस लाइन भेज दिया। साथ ही उन्होनें दोनों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई करने के लिए सिफारिश भी की।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More