सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड Somy Ali का बड़ा बयान, कहा कुछ डायरेक्टर्स ने मेरे साथ सेक्स करने की कोशिश की

एंटरटेनमेंट डेस्क (यामिनी गजपति): एक्ट्रेस सोमी अली (Actress Somy Ali) की चर्चा इन दिनों बी-टाउन में काफी जोरों पर है। बीते दिनों को याद करते हुए उन्होनें सलमान खान पर प्रेम संबंधों में रहते हुये धोखाधड़ी करने का इल्जाम लगाया। उनके मुताबिक सलमान प्रेम संबंधों को लेकर ईमानदारी नहीं बरत रहे थे। इस बीच सोमी अली ने कैरियर, एक्टिंग और रिलेशनशिप स्टेट्स को लेकर कई खुलासे किये। इस बीच उन्होंने काफी चौंकाने वाला खुलासा किया। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड के कई नामी-गिरामी निर्देशकों ने उनके साथ सेक्स करने की कोशिश की।

एक इंटरव्यू में सोमी अली ने कहा कि, बॉलीवुड के कई नामी-गिरामी डायरेक्टर्स ने मेरे साथ सेक्स करने की कोशिश की। मैं बहुत ही कोशिशों के बाद गलत रिलेशनशिप से निकली थी। ऐसे में ये एक्सपीरियंस मेरे लिये बेहद खराब था। हालांकि बाद में कुछ दोस्तों ने मुझे फिर से बॉलीवुड में वापसी करने की सलाह दी, लेकिन मैं एक्टिंग की दुनिया में फिर नहीं जाना चाहती थी। मैं अपने बीते कल को एक बार फिर से नहीं दोहराना चाहती।

हाल ही में सोमी अली ने सलमान खान के साथ अपने रिलेशनशिप के दिनों को याद करते हुए कहा था कि, सलमान खान से ब्रेकअप किये 20 साल बीत चुके हैं, उन्होंने मुझे धोखा दिया। जिसके बाद मैंने ये कदम उठाया। इस दौरान कई सालों तक सलमान से मेरी कोई बातचीत नहीं हुई। अक्सर ऐसा होता है कि कई लोग आपकी जिंदगी में आते हैं और आप उनसे अच्छे और बुरे का सबक लेते हैं। वो भी ऐसा वक्त था। अब मैं जिंदगी में काफी आगे बढ़ चुकी हूं। पुराने लम्हों को याद कर ठहराना किसी भी सूरत में ठीक नहीं है।

आगे उन्होंने कहा कि सलमान के साथ रहते हुए मैंने उनसे कुछ नहीं सीखा। हालांकि उनके पैरंट्स से मैंने काफी अच्छी बातें सीखी। सलमान के पेरेंट्स की सबसे अच्छी बात ये है कि वो किसी को भी धर्म की तराजू पर नहीं तौलते। वो सबके साथ मिलकर रहते हैं। खान परिवार का घर सभी के लिये खुला है।

गौरतलब है कि सलमान खान की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ देखकर सोमी अली ने सलमान से शादी करने का मन बनाया था। बॉलीवुड में कदम रखने के बाद उन्हें कुछ मॉडलिंग प्रोजेक्ट्स और फिल्में मिली। जिसके बाद वो सलमान खान के साथ रिलेशनशिप में आयी। इस दौरान दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया। ब्रेकअप की दहलीज़ पर आकर दोनों एक दूसरे से अलग हो गये। सोमी अली इन दिनों एक गैर सरकारी संस्था चला रही है। ये उन बच्चियों को समर्पित है, जिन्हें शारीरिक और मानसिक उत्पीड़न झेलना पड़ा।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More