Adipurush में रावण का किरदार निभा रहे सैफ अली खान ने कहा कि फिल्म में दिखायेंगे रावण का मानवीय पक्ष, सीता हरण को ठहराएंगे जायज़

एंटरटेनमेंट डेस्क (नई दिल्ली): आने वाली फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) में रावण का किरदार निभा रहे सैफ अली खान ने कहा कि फिल्म में राक्षस राजा रावण का मानवीय पक्ष दिखायेंगे। ये फिल्म डायरेक्टर ओम राउत (director Om Raut) द्वारा निर्देशित की जा रही है जिसमें मशहूर अभिनेता प्रभास (Prabhas) भगवान राम (lord Ram) के रूप में नज़र आयेंगे।

ये दूसरा मौका है जब सैफ, राउत के साथ काम करने जा रहे है। इससे पहले सैफ, राउत द्वारा निर्देशित तन्हाजी: द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior) में नेगेटिव रोले में नज़र आये थे। एक इंटरव्यू में, सैफ ने कहा कि आदिपुरुष में रावण के कार्यों को सही ठहराने का प्रयास करेंगे।

उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, “एक दानव राजा की भूमिका निभाना दिलचस्प है। उन्होंने कहा कि हम रावण का मानवीय रूप दिखायेंगे साथ ही उसे मनोरंजन से भरपूर बना देंगे। हम ये भी बताएँगे की जिस तरह लक्ष्मण द्वारा रावण की बहन की नाक काट दी गई थी उसका बदला लेने के लिए सीता अपहरण उचित था। ”

इससे पहले, तन्हाजी फिल्म के दौरान भी सैफ के बयानों ने उन्हें विवादों में डाल दिया था। गौरतलब है कि सैफ ने कहा था कि, “मैं भूमिका निभाने के लिए बहुत उत्साहित था क्योंकि यह एक भुत अच्छा रोले था। लेकिन जब लोग कहते हैं कि यह इतिहास है; मुझे नहीं लगता कि यह इतिहास है। मुझे इस बात की पूरी जानकारी है कि इतिहास क्या था।”

आदिपुरुष को जनवरी 2021 से एक लंबे शेड्यूल के बाद शूट किया जायेगा। 3 डी में फिल्म की शूटिंग के बारे में बात करते हुए, एक सूत्र ने बताया, “इस फिल्म को ज्यादातर क्रोमा स्क्रीन पर स्टूडियो में शूट किया जाएगा। ओम और भूषण अंतर्राष्ट्रीय ख्याति के वीएफएक्स तकनीशियनों (VFX technician) से बात कर रहे हैं, जिन्होंने अवतार (Avatar) और स्टार वार्स (Star Wars) जैसी फिल्मों पर काम किया है, ताकि शूटिंग प्रक्रिया को सुचारू बनाया जा सके और फिल्म को एक निश्चित पैमाने पर माउंट किया जा सके। ”

सैफ का इस फिल्म को लेकर आये इस बयान के बाद ट्विटर पर users का गुस्सा फूट पड़ा। डालिए एक नजर कुछ ट्वीट पर:

https://twitter.com/Saffron_Girll/status/1335141839960096769
https://twitter.com/akki_dhoni/status/1335154229653094400
Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More