Saharanpur Police: क्रिमिनल्स में फैला SSP आकाश तोमर का खौफ, जमानत तुड़वाकर जेल पहुँचे स्मैक तस्कर

न्यूज डेस्क (शाश्वत अहीर): जिला सहारनपुर में पुलिस व्यवस्था (Saharanpur Police) की कमान संभालने के बाद से ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने अपराधियों के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। इसी क्रम में बीते मंगलवार (7 दिसंबर 2021) को पुलिस ने ड्रग्स तस्करों (Drug smugglers) के गैंग का भंड़ाफोड़ किया था। जिसमें महिला समेत दो अभियुक्तों की गिरफ्तारी हुई साथ ही मामले में जुड़े दो लोग मौका ए वारदात से फरार हो गये थे।

बता दे कि इस दौरान सरसावा पुलिस ने एक करोड़ रूपये के स्मैक की बरामदगी (smack recovery) की गयी। साथ ही मामले में शामिल दो अन्य अभियुक्त अरविन्द और अंकित जंगल और गन्ने की खड़ी फसल के रास्ते से फरार हो गये थे। कप्तान आकाश तोमर के निर्देशों पर फरार अभियुक्तों की धरपकड़ के लिये ज़्वॉइंट पुलिस टीम (Joint Police Team) को लगाया गया। इसी क्रम में फरार अपराधियों के हर मुमकिन ठिकाने पर दबिश दी गयी। साथ ही एसएसपी तोमर की देखरेख में अभियुक्तों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट (NDPS Act) मामला दर्ज किया गया।

जांच पड़ताल में सामने आया कि फरार दोनों युवक पहले से ही न्यायिक कार्रवाई (Judicial Action) का सामना कर रहे है। पुलिस की कड़ी कार्रवाई के खौफ से अंकित और अरविंद के पुराने चल रहे मामले में अपनी जमानत तुड़वायी और जिसके बाद उन्हें जिला कारागार (District Prison) में भेज दिया गया। फिलहाल मौजूदा हालातों को देखते हुए लग रहा है कि थाना पुलिस द्वारा अपराधियो के खिलाफ की जा रही कारगर कार्रवाई के नतीज़न अपराधियो में पैदा हुये खौफ के माहौल से पुख़्ता तौर पर नशा काराबारियों (Drug Dealers) पर लगाम लगेगी।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More