Saharanpur Police: नशे के सौदागरों का हुआ भंडाफोड़, भारी तादाद में नशीली दवायें बरामद

न्यूज डेस्क (विश्वरूप प्रियदर्शी): सहारनपुर पुलिस (Saharanpur Police) ने हाल ही में बड़ी कार्रवाई करते हुए नशे के सौदागरों का भंडाफोड़ किया। बता दे कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सहारनपुर (Senior Superintendent of Police Saharanpur) की खास निर्देशों पर गंगोह पुलिस ने नशे के काराबोरियों के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। इसी क्रम में पुलिस ने बीते गुरूवार (23 दिसंबर 2021) को दौ दौतलपुर घाट पुलिस चौकी के पास से मनीष उर्फ मोहित नाम को शख़्स को हिरासत में लिया। उससे मिली जानकारी की बुनियाद पर पुलिस ने मैडिकल स्टोर चौधरी छत्ता कस्बा से रवि को भी हिरासत में लिया।

छानबीन के दौरान इनके पास से भारी तादाद में नशे के कैप्शूल (Drug Capsules) बरामद किये गये। पुलिसिया पकड़ में आया दोनों शख्स का नाम मनीष उर्फ मोहित और रवि बताया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक मनीष जिला करनाल हरियाणा का रहने वाला बताया जा रहा है, जबकि रवि सहारनपुर का ही निवासी है। अपने इकबालिया बयान में दोनों ने बताया कि दोनों नशीली दवायें बेचने के इस गोरखधंधे में लंबे समय से लगे हुए है। अभियुक्त रवि ने बताया कि हरियाणा में बहुत से नशा करने वाले छात्र है, जहाँ ये नशीली दवाइयाँ आसानी से बिक जाती है। नशीली दवाईयाँ मैं मनीष के जरिये हरियाणा में बिकवाता हूँ । जिससे हमे काफी अच्छा मुनाफा हो जाता है।

बताया जा रहा है कि पुलिस ने दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट (NDPS Act) समेत संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इनके पास से भारी तादाद में नशे के कैप्शूल और मोटर साइकिल की बरामदगी की गयी। फिलहाल पुलिस इन दोनों की क्राइम हिस्ट्री (Crime History) को बारीकी से खंगाल रही है। जल्द ही दोनों को कोर्ट में पेश किया जायेगा।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More