Saharanpur: जिला पुलिस ने भीषण मुठभेड़ के बाद धरदबोचे पेशेवर अपराधी, असलहा-कारतूस की हुई बरामदगी

न्यूज डेस्क (गौरांग यदुवंशी): जिले में शांतिपूर्ण विधानसभा चुनाव संपन्न करवाने के बाद अब सहारनपुर जिला पुलिस (Saharanpur District Police) अपने पुराने अंदाज़ में लौट आयी। जिसके तहत बीते गुरूवार (10 मार्च 2022) देर रात भीषण मुठभेड़ के बाद पुलिस ने तीन पेशेवर अपराधियों को हिरासत में ले लिया। इस बड़ी कार्रवाई को थाना बिहारीगढ थानाध्यक्ष मनोज चौधरी (Manoj Chowdhary) की अगुवाई में अंज़ाम दिया गया। मुठभेड़ के बाद हुई बरामदगी में पुलिस टीम ने अवैध असलहा और कारतूस भी ज़ब्त किया।

पुलिसिया सूत्रों के मुताबिक तकीपुर रोड चानचक मोड (Takipur Road Chanchak Mode) पर पुलिस ने तीनों अपराधियों पर दबिश दी, जिसके बाद मुठभेड के हालात बन गये। कुछ देर की जद्दोजहद के बाद पुलिस ने तीनों पर काबू पा लिया। गिरफ्त में आये अभियुक्तों का नाम शोएब, शहजाद उर्फ काला और उस्मान (Osman) बताया जा रहा है। तीनों ही सहारनपुर के रहने वाले बताये जा रहे है। कारतूस और असलहा के अलावा पुलिस ने इनके पास से हीरो सुपर स्पेलण्डर, अशोक लिलेण्ड कैन्टर और 200 डिब्बों में बंद ज़िन्दा मधुमक्खियां बरामद की गयी।

शुरूआती छानबीन में सामने आया कि तीनों ही पेशेवर किस्म के अपराधी है। तीनों ही पहले से ही आईपीसी और आर्म्स एक्ट के अलग-अलग मामलों में नामजद अपराधी है। फिलहाल अब थाना बिहारीगढ (Thana Biharigarh) ने वाज़िब धाराओं के तहत मामला दर्ज करने के साथ कोर्ट के सामने तीनों को पेश करने की तैयारियां पूरी कर ली है।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More