Sagar District: पुलिस की पकड़ में आया सीरियल किलर शिव प्रसाद, 6 मर्डर करने की बात कबूली

न्यूज डेस्क (समरजीत अधिकारी): मध्य प्रदेश पुलिस (Madhya Pradesh Police) ने सूबे के सागर जिले (Sagar District) में तीन सुरक्षा गार्डों की हत्या के आरोप में सीरियल किलर शिव प्रसाद (Serial Killer Shiv Prasad) को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने दावा किया कि संदिग्ध ने भोपाल (Bhopal) में सुरक्षा गार्ड और दो लोगों का मर्डर करने की बात कबूल ली है। बता दे कि पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर ये गिरफ्तारी की। तीन हत्याओं के कुछ दिनों बाद शहर भर में सदमे और दहशत की लहर देखी गयी थी।

मामले में मध्य प्रदेश गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narottam Mishra) ने खुद इस गिरफ्तारी की पुष्टि की। गौरतलब है कि भोपाल पीड़ित की शिनाख़्त 23 वर्षीय सोनू वर्मा के तौर पर हुई, जिसे संगमरमर के स्लैब से कुचलकर मारा गया था। मृतक सिक्योरिटी गार्ड मार्बल स्टोर में तैनात था।

मामले पर सागर के पुलिस महानिरीक्षक अनुराग (Inspector General of Police Anurag) ने कहा कि, “हमने आरोपी को भोपाल से गिरफ्तार किया। इस बात की पुख़्ता संभावना है कि जिले में हुई सीरियल किलिंग के पीछे उसी का हाथ है। फिलहाल हमारी जांच चल रही है। हो सकता है कि संदिग्ध सुरक्षा गार्डों को मारने के मिशन पर था।”

मध्य प्रदेश पुलिस ने कहा कि संदिग्ध सागर जिले के केसाली (Kesali) का रहने वाला है और उसने छह लोगों की हत्या करने की कबूल ली है। वह सो रहे सुरक्षा गार्डों पर ही हमला करता था। फिलहाल उसने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि वो आखिर ये सब क्यों कर रहा था?

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More