RIP Spandana Vijay Raghavendra: कन्नड़ एक्टर विजय राघवेंद्र की पत्नी स्पंदना विजय राघवेंद्र का हुआ निधन, पड़ा था दिल का दौरा

न्यूज डेस्क (स्तुति महाजन): RIP Spandana Vijay Raghavendra: कन्नड़ अभिनेता विजय राघवेंद्र की पत्नी स्पंदना विजय राघवेंद्र का अचानक दिल का दौरा पड़ने से दुखद निधन हो गया। स्पंदना को दिल का दौरा बैंकॉक (Bangkok) में पड़ा, जहां हाल ही में वो घूमने गयी हुई थी। बेंगलुरु (Bangalore) की मूल निवासी और प्रतिष्ठित पूर्व पुलिस अधिकारी बीके शिवराम की बेटी स्पंदना ने साल 2007 में अभिनेता विजय राघवेंद्र के साथ शादी की।

स्पंदना विजय राघवेंद्र ने फिल्म इंडस्ट्री में भी अपनी बेहतर अदाकारी के दम पर अपने प्रतिभा का लोहा मनवाया था। खासतौर से साल 2016 की फिल्म “अपूर्वा” में रविचंद्रन के साथ की गयी उनकी एक्टिंग की खासा याद किया जाता है। अभिनेता का परिवार और दोस्त फिलहाल उनके पार्थिव शरीर को बेंगलुरु वापस लाने की व्यवस्था कर रहे हैं, जहां उनका अंतिम संस्कार किया जायेगा।

सामने आ रही रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया है कि स्पंदना को सीने में दर्द की शिकायत थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। बदकिस्मती से उन्हें बचाया नहीं जा सका। स्पंदना को लो ब्लड़ प्रेशर की शिकायत थी, जो कि कार्डियक अरेस्ट की बड़ी वज़ह हो सकता है।

जैसे ही उनके मृत्यु की खबर विजय राघवेंद्र के परिवार तक पहुंची, वो तुरंत बैंकॉक के लिए रवाना हो गये। अभिनेता अपनी आगामी फिल्म ‘कड्डा’ के लिये प्रमोशन में बिजी थे, जो कि जो 25 अगस्त को रिलीज होने वाली है। कुछ साल पहले विजय राघवेंद्र के चचेरे भाई और अभिनेता पुनीथ राजकुमार (Actor Puneeth Rajkumar) की भी दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गयी थी। इस बीच सोशल मीडिया पर दिवंगत आत्मा के लिये संवेदनायें उमड़ रही हैं।

विजय राघवेंद्र को सीताराम बेनॉय केस नंबर 18, यदा यदा ही धर्मस्य, नन्ना निन्ना प्रेमा कठे, शिवयोगी श्री पुट्टयज्जा और फेयर एंड लवली जैसी कुछ फिल्मों के लिये जाना जाता है।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More