Rashmika Mandanna बनीं Most Desirable Woman, ‘KGF’ फेम यश बनें Most Desirable Man 2020

न्यूज़ डेस्क (नई दिल्ली): दक्षिण भारतीय अभिनेत्री (south Indian actress) रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) समय-समय पर अपने फैन्स को अपने अभिनय कौशल या अपनी सुंदरता से प्रभावित करती रहती है। अभिनेत्री, जिसकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है, सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय है, जहाँ वह अपने आगामी प्रोजेक्ट्स, तस्वीरों और वीडियो के बारे में हालिया आउटिंग, छुट्टियों या फोटोशूट के बारे में अपडेट साझा करती है।

2016 की कन्नड़ फिल्म किरिक पार्टी (Kirik Party) से अपनी शुरुआत करने वाली अभिनेत्री को इतना प्यार मिला कि उन्हें Google द्वारा ‘राष्ट्रीय क्रश’ (National Crush) घोषित कर दिया और फिर, दूसरी बार ‘2020 की सबसे वांछनीय महिला’ (Most Desirable Woman) का टैग जीतकर सभी को हैरान कर दिया है। सिर्फ वह ही नहीं बल्कि रॉकी भाई की भूमिका निभाने वाले KGF अभिनेता यश ने 2020 के मोस्ट डिजायरेबल मैन (Most Desirable Man) की सूची में शीर्ष स्थान हासिल किया है।

2016 के बाद से रश्मिका ने पीछे मुड़कर नहीं देखा। सिर्फ तेलुगु ही नहीं, रश्मिका के पास अब कई कन्नड़, तमिल और हिंदी फिल्में भी हैं। कार्थी के साथ उनकी पहली तमिल फिल्म सुल्तान को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली और अब वह ‘मिशन मजनू’ (Mission Majnu) में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ​​के साथ बॉलीवुड उद्योग में कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ अपना दूसरा प्रोजेक्ट ‘Goodbye’ भी साइन किया है।

वह ‘पुष्पा’ (Pushpa) के सह-कलाकार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के साथ अखिल भारतीय स्टार बनने के लिए तैयार हैं, जो एक लॉरी ड्राइवर की भूमिका निभाएंगे। फिल्म का पहला भाग 13 अगस्त 2021 को रिलीज होने के लिए तैयार है, जबकि दूसरा भाग 2022 में रिलीज होगा। इस बीच, रश्मिका ने बादशाह के गाने ‘टॉप टकर’ में अभिनय करते हुए संगीत वीडियो की दुनिया में भी कदम रखा।

यहां देखिए अभिनेत्री Rashmika Mandanna की कुछ खूबसूरत तस्वीरें:

यश के बारे में बात करें तो, उन्होंने सिनेमाघरों से शुरुआत की और बाद में टीवी शो में साइड रोल निभाते हुए खुद को उतारा। उनकी पहली फिल्म ‘मोगिना मनसु’ (Moggina Manasu) ने उन्हें एक पुरस्कार भी दिलाया। केजीएफ (KGF) में उनके प्रदर्शन ने एक बेंचमार्क स्थापित किया क्योंकि यह फिल्म कन्नड़ की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई।

काम के मोर्चे पर, यश एक बार फिर केजीएफ: चैप्टर 2 (KGF: Chapter 2) में यश की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसे इस साल की सबसे बड़ी रिलीज में से एक के रूप में देखा जा रहा है। प्रशांत नील द्वारा निर्देशित इस फिल्म में श्रीनिधि शेट्टी, रवीना टंडन, संजय दत्त, अनंत नाग और प्रकाश राज भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। विजय किरागंदूर और कार्तिक गौड़ा द्वारा निर्मित यह फिल्म होम्बले फिल्म्स के बैनर तले बनी है।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More