Rashifal/ Horoscope 29 जून 2022: जानिए कैसा रहेगा आपका दिन? क्या कहते हैं आपके सितारे?

29 जून 2022 का दैनिक राशिफल (Rashifal/ Horoscope)। सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा आपका दिन। किसको मिलेंगी खुशियां और किस राशि वालो को करना पड़ सकता है परेशानियों का सामना। अपनी राशि के अनुसार जानिए क्या कहता है आपका राशिफल।

mesh
मेष
vrishabh
वृषभ
gemini muthun
मिथुन
cancer kark
कर्क
leo singh
सिंह
virgo kanya
कन्या

mesh

मेष (Aries)

मेष राशि वालों के लिए आज का दिन मिलाजुला रह सकता है। आज का दिन लाभ और हानि दोनों वाला बैलेंस शीट बना रहेगा। वित्तीय मामलों में आप भाग्यशाली हो सकते हैं। प्रेम और दाम्पत्य जीवन में सुख वैसा ही होगा जैसे सूर्य बादलों के पीछे छिपा होता है और कठिनाइयों के बादलों के गुजरने के बाद प्रकट होता है। आप अपने स्वास्थ्य के गुलाबी रंग में रहेंगे। अपने करियर में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए आपको केवल अपने काम के बारे में चिंतित होना चाहिए।

वृष (Taurus)

वृष राशि वालों के लिए आज का दिन महत्वपूर्ण हो सकता है। आज एक ऐसा दिन है जब आप अप्रत्याशित की उम्मीद कर सकते हैं। आर्थिक रूप से आप अधिक कुशल महसूस करेंगे, आपके लिए आय के नए रास्ते खुलेंगे। प्रेम आपके जीवन में संतोष लाएगा। दाम्पत्य जीवन में कुछ रुकावटें आ सकती हैं। आपका स्वास्थ्य पहले से बेहतर रहेगा; आंखों से संबंधित समस्या से आपको रूकावट हो सकती है। अपनी ईमानदारी और अच्छे काम से आप अपने बॉस का विश्वास जीत सकते हैं।

gemini muthun

मिथुन (Gemini)

मिथुन राशि के जातक आज कई चुनौतियों का सामना करेंगे। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आपको लेटने और अपने विचारों पर भरोसा करने का कोई समय नहीं मिलेगा। आरंभ करने के लिए, आइए वित्तीय जीवन के बारे में बात करते हैं; आज थोड़ी सी लापरवाही के कारण; आपका पैसा डूब सकता है। नौकरीपेशा लोगों के लिए आज का दिन व्यस्तता भरा रहेगा, इसलिए आपको पूरी तरह से तैयार रहने की जरूरत है। लव लाइफ में कोई खुशखबरी मिल सकती है। अपने स्वास्थ्य के बारे में उपद्रव करने की आवश्यकता नहीं है; एक स्वस्थ जीवन शैली निश्चित रूप से आपके लिए काम कर सकती है।

कर्क (Cancer)

वैदिक ज्योतिष के अनुसार आज कर्क राशि वालों को जीवन में मिले-जुले परिणाम मिल सकते हैं। आपके द्वारा किया गया निवेश आज फायदेमंद साबित होगा। कार्यक्षेत्र में आपको थोड़ा सावधान रहना होगा; आपका कोई सहकर्मी आपकी पीठ में छुरा घोंप सकता है। प्रेमी जोड़ों के बीच वैवाहिक मुद्दों को लेकर वाद-विवाद हो सकता है। शादीशुदा लोग जीवनसाथी के साथ कुछ सुकून भरे पल बिता सकते हैं। स्वास्थ्य को लेकर कोई पुराना रोग एक बार फिर सामने आ सकता है।

leo singh

सिंह (Leo)

अगर आप सिंह राशि के हैं तो आपके लिए दिन सामान्य रह सकता है। आप अपनी आक्रामकता को नियंत्रित करके जीवन के हर पहलू में लाभ प्राप्त कर सकते हैं। करियर में आपको अनुकूल परिणाम मिलेंगे। छात्रों के लिए आज का दिन नई शुरुआत करने का हो सकता है। मौसमी बीमारियां आपको कड़ी टक्कर दे सकती हैं; उनसे बचें। आपको किसी भी अनावश्यक खर्च से बचना चाहिए। आज जोड़ों की मनोकामना पूरी हो सकती है।

कन्या (Virgo)

आज का दिन आपके लिए औसत से थोड़ा बेहतर साबित हो सकता है। पिछले किसी निवेश से आपको आर्थिक लाभ मिल सकता है। व्यवसाय से लाभ प्राप्त करने के लिए आज आपको कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है। काम में सफल होने के लिए आज आपको कुछ कठिन यार्डों में भी जाना होगा। आज आपका स्वास्थ्य अच्छा बना रह सकता है और आप किसी शारीरिक समस्या से बच सकते हैं। जीवनसाथी या साथी के साथ किसी विशेष मामले पर चर्चा विवाद का कारण बन सकती है।

libra tula

तुला (Libra)

तुला राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रह सकता है। आज का दिन आप पर जीवन के हर क्षेत्र से शुभ समाचारों की बौछार हो सकती है और यह दिन आपके लिए सबसे खुशी का दिन साबित हो सकता है। पैसों के मामले में आज आपको पैसों की चिंता नहीं होगी। आप अपनी आय से खर्चों को खत्म कर सकते हैं। कार्यक्षेत्र में मान-सम्मान में वृद्धि होगी और लोग आपके काम की तारीफ करेंगे। आपका स्वास्थ्य पहले से बेहतर रहेगा, भले ही आपको रूटीन चेकअप के लिए जाना पड़े। जीवनसाथी या साथी के साथ प्रेम में वृद्धि होगी और आपका दिन अच्छा बीतेगा।

वृश्चिक (Scorpio)

वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन खुशियों भरा हो सकता है। धन के प्रवाह में वृद्धि के नए स्रोत प्राप्त होंगे, जिससे आप धन को लेकर प्रसन्न रहेंगे। आज आप कार्यस्थल पर किसी सहकर्मी की मदद से अपने अधूरे काम पूरे कर सकते हैं। परिवार में कोई शुभ कार्य हो सकता है। स्वास्थ्य के मामले में आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा, जीवन के प्रति आपका उत्साह अद्भुत काम करेगा। विवाहित जोड़ों का दिन व्यस्तता भरा रह सकता है। प्रेमियों के बीच मामूली अनबन हो सकती है।

aquairis dhanu

धनु (Sagittarius)

धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रह सकता है। आज आपके सितारे आपके साथ हैं; इसलिए आपको पैसे कमाने के कई मौके मिल सकते हैं। नौकरीपेशा लोगों को आज काम में ठंडक महसूस हो सकती है। काम का बोझ आपको बिल्कुल भी परेशान नहीं करेगा। स्वास्थ्य सामान्य रहेगा, लेकिन आप इसे लेकर लापरवाह नहीं हो सकते। प्रेमी आज कुछ खास पलों का आनंद ले सकते हैं जो प्यार के बंधन को और भी मजबूत करेंगे।

मकर (Capricorn)

मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन औसत से थोड़ा कम रह सकता है। जीवन के विभिन्न क्षेत्रों में अच्छे परिणाम प्राप्त करने के लिए लगन से काम करना बेहतर है। यदि आप पैसों के लेन-देन में सावधानी नहीं बरतते हैं तो इससे आपको नुकसान हो सकता है। नौकरीपेशा जातक ऑफिस में परेशान हो सकते हैं। स्वास्थ्य के विषय पर आपको पहले से अधिक सतर्क रहना चाहिए। प्रेम और दांपत्य जीवन पर आधारित आज का दिन सामान्य रहेगा।

kumbh

कुंभ (Aquarius)

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन खास रहेगा। जहां कुछ स्थितियां आपके पक्ष में जा सकती हैं, वहीं कुछ आपको नुकसान भी झेलना पड़ सकता है। छात्रों के लिए आज का दिन खास रहेगा। करियर के मोर्चे पर आप सफल होंगे, लेकिन उम्मीद के मुताबिक नहीं। धन की दृष्टि से यदि आपके हाथ में धन आता है तो खर्चे भी पहाड़ पर चढ़ेंगे। इसलिए आर्थिक सड़क पर संभलकर वाहन चलाना बेहतर है। प्रेमियों के लिए ऑफिस में आज का दिन सामान्य रहेगा, लेकिन अविवाहित लोगों के जीवन में कोई खास व्यक्ति प्रवेश कर सकता है। स्वास्थ्य के बारे में ऊपर से सोचने की कोई जरूरत नहीं है; आज अच्छा रहेगा।

मीन (Pisces)

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन खुशियों भरा रह सकता है। आपका आत्मविश्वास चरम पर रहेगा। आज आर्थिक लाभ का मार्ग प्रशस्त करने और व्यापार का विस्तार करने का एक उत्कृष्ट मौका है। वेतनभोगी लोगों को आज वेतन वृद्धि मिल सकती है। नौकरी में ज्यादा पैसा कमाने के लिए आप विदेश की धरती पर भी कदम रख सकते हैं। आपके विदेशी समकक्ष के साथ प्रेम संबंध उच्च स्तर पर जा सकते हैं। सेहत को लेकर आप थोड़े लापरवाह हो सकते हैं।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More