Rashifal/ Horoscope 18 जून 2022: जानिए कैसा रहेगा आपका दिन? क्या कहते हैं आपके सितारे?

18 जून 2022 का दैनिक राशिफल (Rashifal/ Horoscope)। सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा आपका दिन। किसको मिलेंगी खुशियां और किस राशि वालो को करना पड़ सकता है परेशानियों का सामना। अपनी राशि के अनुसार जानिए क्या कहता है आपका राशिफल।

mesh
मेष
vrishabh
वृषभ
gemini muthun
मिथुन
cancer kark
कर्क
leo singh
सिंह
virgo kanya
कन्या

mesh

मेष (Aries)

यह दिन आपके जीवन के विभिन्न क्षेत्रों पर नकारात्मक प्रभाव ला सकता है। तो कार्यस्थल पर नुकसान के साथ-साथ आपको कुछ आर्थिक समस्याओं से भी जूझना पड़ सकता है। इसके साथ ही आपको स्वास्थ्य संबंधी परेशानी भी हो सकती है। आप किसी भी काम में काफी उदासीन रहेंगे, और परिवार के सदस्यों के बीच मतभेद हो सकते हैं।

वृष (Taurus)

आज का दिन खुशी-खुशी बीतेगा। आप लाभ कमाने और अपने वित्तीय जीवन को बेहतर बनाने के लिए नए क्षेत्र खोज सकते हैं। आप अपने पसंदीदा परिधान आदि की खरीदारी के लिए बाहर जा सकते हैं। सेहत के मामले में धैर्य रखने का आह्वान है। मन आज प्रेम के मंत्र गा रहा होगा।

gemini muthun

मिथुन (Gemini)

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन असंतोष से भरा रह सकता है। आज आपको धन के मामले में सावधान रहना होगा। यदि आप शेयर बाजार या संपत्ति में निवेश करने की सोच रहे हैं तो आज आपके लिए नुकसान के द्वार खुल सकते हैं। आंखों को किसी भी चीज से बचाने की जरूरत है, क्योंकि वे उसी से संबंधित बीमारियों से पीड़ित हो सकते हैं। कार्यस्थल पर कड़ी मेहनत करने के बाद भी किसी प्रकार की मान्यता या प्रशंसा न मिलने के कारण आप मानसिक तनाव के प्रमुख उम्मीदवार हो सकते हैं। आपके लिए प्रेम जीवन सामान्य रहेगा।

कर्क (Cancer)

कर्क राशि वालों के लिए यह एक खुशी का दिन होगा। आप जीवन के हर क्षेत्र में डोल प्राप्त कर सकते हैं। भाग्य के देवता बड़े समय तक आप पर मुस्कुरा सकते हैं, और आप पर खुशी और शांति की वर्षा होगी। आज आपको किसी लंबी बीमारी से निजात मिलने के योग हैं। कार्यक्षेत्र में आपकी पहचान हो सकती है। लव और मैरिड लाइफ में कुछ अनपेक्षित बात हो सकती है।

leo singh

सिंह (Leo)

सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन परेशान करने वाला हो सकता है। अचानक हुई किसी घटना के कारण आपकी बचत समाप्त हो सकती है। मानसिक तनाव आपकी सेहत को नुकसान पहुंचा सकता है। किसी कारण से आपकी प्रतिष्ठा और सामाजिक प्रतिष्ठा को ठेस पहुंच सकती है। इसके अलावा परिवार में किसी रिश्तेदार की वजह से कलह हो सकती है। प्रेम और दांपत्य जीवन में उथल-पुथल हो सकती है, इसलिए इससे सावधान रहें।

कन्या (Virgo)

कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन चिंताओं को भुलाकर नई खुशियों का स्वागत करने का है। आप वित्तीय समस्याओं से छुटकारा पा सकते हैं और पैसा कमा सकते हैं। परिवार में आपके प्रिय परिचित के आगमन से घर में चारों ओर खुशियां छा जाएंगी। संतान की वजह से आज आप खुद को भाग्यशाली मान सकते हैं। कार्यस्थल पर आप नए दोस्त बनाएंगे, जिनसे आप पूरी तरह से नई चीजें सीख सकते हैं। जीवनसाथी से विवाद हो सकता है।

libra tula

तुला (Libra)

आज का दिन आनंद, समृद्धि और प्रतिष्ठा से भरा हो सकता है। करियर के मोर्चे पर आपको अच्छी खासी सफलता मिल सकती है। आज आप अपने दोस्तों और परिवार के साथ अच्छा समय बिता सकते हैं। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा और आप किसी पुराने रोग से भी निजात पा सकते हैं। जो लोग रिलेशनशिप में हैं या शादीशुदा हैं, वे लोग आपके पार्टनर का विश्वास आसानी से जीत सकते हैं।

वृश्चिक (Scorpio)

वृश्चिक राशि के लोगों के लिए यह काफी फलदायी हो सकता है। आर्थिक रूप से आपको कुछ अप्रत्याशित मुद्दों का सामना करना पड़ सकता है। कार्यस्थल पर अड़चनें बढ़ सकती हैं, वहीं दूसरी ओर आपको विदेश जाने का मौका भी मिल सकता है। पैतृक संपत्ति को लेकर परिवार के सदस्यों के बीच विवाद हो सकता है। बीपी के मरीजों को सावधान रहना पड़ सकता है और सावधानियां बरतनी पड़ सकती हैं। जहां तक ​​प्यार और रिश्तों की बात है तो आज का दिन आपके लिए अच्छा है।

aquairis dhanu

धनु (Sagittarius)

आज धनु राशि के जातक जीवन के अधिकांश पहलुओं में तनाव में रहेंगे। परिवार के किसी सदस्य के साथ मनमुटाव के कारण आप मानसिक तनाव के शिकार हो सकते हैं। स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं हो सकती हैं; आपको पेट की समस्या से ग्रसित होने की संभावना है। डर आपको बेहतर ले सकता है। आर्थिक रूप से आप खुद को अच्छी स्थिति में पाएंगे। प्रेमी से मतभेद हो सकता है।

मकर (Capricorn)

मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन लाभ से भरा है। आर्थिक रूप से आज आपकी स्थिति मजबूत होगी; किसी अपरिचित स्रोत से धन कमाया जा सकता है। ऑफिस में अपने काम के परिणामस्वरूप आपको पहचान मिल सकती है। सेहत को लेकर घबराने की जरूरत नहीं है। परिवार में सौहार्दपूर्ण माहौल रहेगा। आपके जीवन में प्यार का आगमन इसे आनंदमय बना देगा।

kumbh

कुंभ (Aquarius)

कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। आर्थिक जीवन में संतुलन बना रहेगा और धन कमाने के कुछ नए अवसर भी आपके सामने प्रकट हो सकते हैं। परिवार में प्रसन्नता और संतोष रहेगा। आपको अपने कार्यस्थल पर आस्तीन में सांपों को पहचानना और उनसे सावधान रहना होगा। कुछ स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं हो सकती हैं, जिसके कारण आपको डॉक्टर के पास जाना पड़ सकता है। प्रेम और दांपत्य जीवन में अविश्वास आपके लिए उथल-पुथल का कारण बन सकता है।

मीन (Pisces)

मीन राशि के लोगों के लिए आज का दिन परीक्षा का दिन हो सकता है। आप जो कुछ भी करने की सोचेंगे, उसका स्वागत रास्ते में आने वाली बाधाओं से होगा। आर्थिक लाभ मिलने के योग हैं, लेकिन ख़र्चों को लेकर आपको बहुत सावधान रहना होगा। मीडिया कर्मियों, डॉक्टरों और पुलिस के लिए आज का दिन टैक्स देने वाला हो सकता है। सेहत को लेकर लापरवाही न करें, पेट की समस्या से परेशान हो सकते हैं। प्यार में धोखा मिल सकता है; इससे सावधान रहें।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More