Rashifal/ Horoscope 16 जनवरी 2022: जानिए कैसा रहेगा आज का दिन? क्या कहते हैं आपके सितारे?

16 जनवरी 2022 का दैनिक राशिफल (Rashifal/ Horoscope)। सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन। किसको मिलेंगी खुशियां और किस राशि वालो को करना पड़ सकता है परेशानियों का सामना। अपनी राशि के अनुसार जानिए क्या कहता है आपका राशिफल।

mesh
मेष
vrishabh
वृषभ
gemini muthun
मिथुन
cancer kark
कर्क
leo singh
सिंह
virgo kanya
कन्या

mesh

मेष (Aries)

मेष राशि वालों के लिए आज का दिन शानदार साबित होने की प्रबल संभावना है। अगर आप लंबे समय से आर्थिक तंगी का सामना कर रहे हैं तो आज उनका अंत हो सकता है। आज आप अपने शत्रुओं को परास्त कर सकते हैं और सेहत के मामले में सब कुछ अच्छा रहेगा। जीवनसाथी के साथ कुछ अच्छा समय बिताने से आप प्रसन्न रहेंगे।

वृषभ (Taurus)

आज आपको हर कदम पर सावधान रहने की जरूरत है। आज आपके जीवन के हर पहलू में बाधाएं आ सकती हैं। धन के अन्य स्रोत भी आपको कोई विशेष लाभ नहीं देंगे और कार्यक्षेत्र से संबंधित समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। गठिया आपके लिए कष्टदायक साबित हो सकता है। अशांत मन के कारण आपके विवाह या प्रेम संबंधों में समस्या आ सकती है।

gemini muthun

मिथुन (Gemini)

मिथुन राशि वालों को आज कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। अपने चंचल स्वभाव के कारण आज आप पैसों की बचत नहीं कर पाएंगे। व्यापार में हानि के कारण आपका मन कुछ विचलित रह सकता है। सेहत की बात करें तो पुरानी बीमारियां आज आपको फिर से परेशान कर सकती हैं। हो सकता है कि आप आज अपने साथी की अपेक्षाओं पर खरे न उतरें जो आपके रिश्ते में अराजकता पैदा करने के लिए जिम्मेदार हो सकता है।

कर्क (Cancer)

हर लिहाज से दिन काफी अच्छा साबित होगा। आज आपके आर्थिक जीवन में हरियाली रहेगी। बिना कोई खास मेहनत किए भी आपको करियर से जुड़ी कोई अच्छी खबर मिल सकती है। आज आपको अपने स्वास्थ्य की चिंता नहीं करनी चाहिए, क्योंकि आप शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ रहेंगे। प्रेम के स्वागत के लिए आपके जीवन के दरवाजे खुले रहेंगे और इस बात की प्रबल संभावना है कि आप अपने प्रेम जीवन में किसी से मिल सकते हैं।

leo singh

सिंह (Leo)

आज का दिन आपके लिए मुश्किलों से निपटने और धैर्य से काम लेने का है। आर्थिक स्थिति अनिश्चित होने के कारण आप मानसिक तनाव में रह सकते हैं। आप अपने करियर को लेकर चिंतित रह सकते हैं, बहुत अधिक मानसिक दबाव आपकी आंखों और समग्र स्वास्थ्य को प्रभावित कर सकता है। प्यार के मामले में आपको सोच-समझकर फैसला लेने की जरूरत है।

कन्या (Virgo)

कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन खुशी और लाभ का दिन है। आर्थिक लाभ मिलने के साथ-साथ कार्यस्थल पर आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि हो सकती है। आप फिट और ठीक रहेंगे और एक खुशहाल दिन का आनंद लेंगे। प्रेम और दांपत्य जीवन में खुशियां आएंगी और नए संबंध बनाने के लिए भी यह दिन अच्छा है।

libra tula

तुला (Libra)

तुला राशि वालों के लिए दिन थोड़ा कठिन रहेगा। आपकी आर्थिक स्थिति ज्यादा बेहतर नहीं रहेगी। अगर आपके पैसे चोरी होने की भी संभावना है तो सावधान रहें। काम की चिंता आपकी मानसिक शांति को भंग कर सकती है और आपको अपने बारे में नकारात्मक सोचने पर मजबूर कर सकती है। आज आपको स्वास्थ्य और प्रेम दोनों मोर्चों पर सोच-समझकर निर्णय लेना चाहिए।

वृश्चिक (Scorpio)

आज गेंद आपके पाले में होगी। आपके प्रसन्न मन के साथ-साथ धन कमाने की प्रबल संभावना है। आपका करियर सही रास्ते पर है और आपको अपने करियर में आश्चर्यजनक परिणाम मिलेंगे। सेहत का खजाना आज आपके साथ भरपूर रहेगा। अपना ख्याल रखें और कोविड प्रोटोकॉल का पालन करें।

aquairis dhanu

धनु (Sagittarius)

धनु राशि वालों के लिए इस दिन शुभ फलों के उपहारों की कतार लग सकती है. यदि आप कोई संपत्ति या कार खरीदने की सोच रहे हैं, तो आप उसमें सफल हो सकते हैं, लेकिन व्यावसायिक उद्देश्य के लिए कोई भी संपत्ति खरीदने से पहले किसी ज्योतिषी से सलाह लें। भाग्य आपके साथ है और यह आपके सभी कार्यों में सफलता दिलाएगा। आज आप पाएंगे कि आपके जीवन में प्यार आ गया है, बस आपको इसे पहचानने की जरूरत है। सिंगल्स को मिल सकता है मौका

मकर (Capricorn)

आज आपको खुद से बहुत ज्यादा उम्मीद नहीं रखनी चाहिए और सही तरीके से परखने के बाद ही करना चाहिए। पिता और पुत्र के बीच मतभेद के कारण पारिवारिक शांति भंग हो सकती है। अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें और कोई भी रिश्ता शुरू करने से पहले मानसिक रूप से तैयार रहें।

kumbh

कुम्भ (Aquarius)

आज आपको अपने जीवन के प्रति सकारात्मक दृष्टिकोण रखने की आवश्यकता है। समय की सबसे बड़ी विशेषता यह है कि वह कभी एक जैसा नहीं रहता। इस बात की प्रबल संभावना है कि आपको अच्छा परिणाम न मिले, लेकिन उस परिणाम की चिंता आपको आगे बढ़ने में मदद नहीं करेगी। अपने आप को अपने दिन का आनंद लेने से न रोकें। सेहत के प्रति लापरवाही महंगी पड़ सकती है, इसलिए अपना अतिरिक्त ध्यान रखें। अपने लव पार्टनर के साथ स्वीकारोक्ति के लिए अभी इंतजार करना पड़ सकता है।

मीन (Pisces)

मीन राशि वालों के लिए आज का दिन खुशियों भरा हो सकता है। आर्थिक रूप से यह दिन आपके लिए केवल लाभ लेकर आएगा और आज आपका कार खरीदने का सपना साकार हो सकता है। काम को लेकर कोई तनाव नहीं रहेगा। आपका स्वास्थ्य आज आपका साथ देगा और आप प्रसन्न रहेंगे।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More