Rashifal/ Horoscope 15 फरवरी : जानिए कैसा रहेगा आज का दिन? क्या कहते हैं आपके सितारे?

15 फरवरी 2021 का दैनिक राशिफल (Rashifal/ Horoscope)। सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन। किसको मिलेंगी खुशियां और किस राशि वालो को करना पड़ सकता है परेशानियों का सामना। अपनी राशि के अनुसार जानिए क्या कहता है आपका राशिफल।

mesh
मेष
vrishabh
वृषभ
gemini muthun
मिथुन
cancer kark
कर्क
leo singh
सिंह
virgo kanya
कन्या
mesh

मेष (Aries)

आज आप कुछ मुद्दों को लेकर भावुक हो सकते हैं। एक सही दृष्टिकोण के साथ आप क्या करना चाहते हैं और आपके लिए क्या अच्छा है, इसके बीच अंतर करना आवश्यक है। आपकी भावनाएं आपके अंदर उभर सकता है जो आपको कुछ सीमाओं को पार करने के लिए आवश्यक प्रेरणा दे सकती है। कोई भी कदम उठाने से पहले एक बार विचार जरुर करें।

स्वास्थ्य और कल्याण राशिफल
इस समय अपनी ताकत बढ़ाना एक अच्छा विचार है आप नियमित रूप से शारीरिक व्यायाम कर रहें है। हालांकि, अगर आपके शरीर में कोई विशेष पक्ष कमजोर है तो उसपर विशेष गौर करें।

दैनिक प्रेम और संबंध कुंडली
अपने स्वभाव पर एक बार विचार करें क्यूंकि आपका पार्टनर आपके गुस्से से आहत हो सकता है। अपने साथी को यह समझाने की कोशिश करें कि यह केवल अतीत में नजरअंदाज की गई कुछ भावनाओं का प्रकोप था। अपने कपड़ों में नीले कपडे का जरुर इस्तेमाल करें। अपनी भावनाओं को नियंत्रित करने की कोशिश करें और अगर बेकाबू हो, तो उस तीव्रता को कम करें।

कैरियर और धन राशिफल
सफलता आज आपके द्वारा किए गए हर कार्य को चिह्नित करेगी। यदि आप किसी प्रतियोगी या परीक्षा के लिए उपस्थित हुए हैं, तो आज आपको सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेंगे। यह दिन अपने वरिष्ठों के साथ अधिक जिम्मेदारियों को निभाने के लिए चर्चा शुरू करने के लिए भी उपयुक्त है। आपको इस अनुकूल दिन का सबसे अधिक उपयोग करने के लिए अपने सभी प्रयासों को केंद्रित करने की आवश्यकता है।

वृषभ (Taurus)

आज का दिन आपके लिए भाग्यशाली है। आप अपनी समस्या को सुलझाने की क्षमताओं से खुद को और दूसरों को आश्चर्यचकित करते हैं। आप अपने कार्यालय के साथियों को भी प्रभावित करेंगे। आपका आत्मविश्वास ऊँचा रहेगा और आपको एक नई परियोजना की पेशकश भी की जा सकती है। खुश महसूस करें और प्रियजनों के साथ दिन बिताएं। आपका कोई मित्र आज आपसे मुलाकात कर सकता है। आप दिन भर मस्ती भी कर सकते हैं।

स्वास्थ्य और कल्याण राशिफल
आज आपके पास पर्याप्त ऊर्जा है जो आपके सामने आने वाली सभी बाधाओं और चुनौतियों को दूर करने के लिए सक्षम है। हालांकि, कुछ ऐसे मुद्दे भी सामने आ सकते हैं, जिन्हें आपके समय और ऊर्जा की बहुत आवश्यकता होगी, और संकल्प पर आधारित होगा। उनके लिए पहले से तैयार रहें और अपने पसंदीदा भोजन का सेवन करें।

दैनिक प्रेम और संबंध कुंडली
आप अपने भीतर एक बड़े बदलाव का अनुभव कर सकते है आप गंभीरता से सोचना शुरू कर दें क्योकि यह कुछ असहज समय पैदा करने वाला है। साथी रोमांटिक परीक्षणों के बिना नहीं आते हैं, लेकिन आप अब इन सभी चुनौतियों का सामना करने के लिए भावनात्मक रूप से तैयार हैं।

कैरियर और धन कुंडली
सितारें आपके वित्त के लिए बढ़िया काम कर रहे है, यह कार्यालय में ईर्ष्या और बीमार भावना पैदा करने के लिए भी उत्तरदायी है। आपको आज अपने सहयोगियों के साथ सामजस्य बिठाने की आवश्यकता है, लेकिन आपको दुश्मनों से भी सावधान होने की जरुरत है क्योंकि कोई व्यक्ति आपके कैरियर को बर्बाद करने के लिए आपकी पीठ के पीछे काम कर सकता है।

gemini muthun

मिथुन (Gemini)

आप अपने आस-पास की चीजों को बदलने के लिए उत्साह से भरे हुए हैं, लेकिन आपको यह तय करने के लिए शांत रहने की आवश्यकता है कि क्या उन्हें बिल्कुल बदलने की आवश्यकता है। आप आज एकांगी सोच से भरे रहेंगे।

स्वास्थ्य और कल्याण राशिफल
आप इस वक्त शारीरिक और मानसिक रूप से बहुत मजबूत हैं इसलिए आपको वह हासिल करने का प्रयास करना चाहिए जो आप कभी भी करना चाहते हैं। व्यायाम करते समय आपके सामने आने वाली समस्याओं के बारे में अपने आसपास के लोगों से बातचीत करने का प्रयास भी करें। यह आपको कई समाधान प्राप्त करने में मदद करेगा। उस पर अमल जरुर करें जो आपको सबसे अच्छा लगता है।

दैनिक प्रेम और संबंध राशिफल
आज आप भावुक भी हो सकते हैं और इसलिए यह पहचानने में विफल हैं कि रिश्ते बहुआयामी होते हैं। आपको किसी ऐसे व्यक्ति के करीब आने का मौका मिल सकता है जिसकी आपने पिछले कई सालों से गहरी प्रशंसा की है। आप उस व्यक्ति को आस-पास पाकर बहुत खुश होंगे।

कैरियर और धन राशिफल
आप आज कल कड़ी मेहनत कर रहे हैं और अब आपको उसका फल प्राप्त होगा। आपको बोनस या लंबे समय से प्रतीक्षित वेतन चेक भी मिल सकता है। आपको एक अच्छा वित्तीय अवसर भी दिया जा सकता है, जिसकी आपको आशा नहीं थी। जबकि यह कुछ बहुत बड़ा नहीं है, यह आपको संतुष्टि की एक अच्छी भावना देगा।

कर्क (Cancer)

आज आपके व्यक्तिगत जीवन में और व्यवसायिक जीवन में अप्रतयाशित रूप से कुछ बदलाव हो सकते है। यह आपको चिंतित और असुरक्षित कर सकते है। लेकिन आप ऐसा कुछ फील न करें बस खुद को थोड़ा आराम दें और आनंद ले क्योंकि ये परिवर्तन सिर्फ और सिर्फ आपके स्वयं के लिए ही हैं।

स्वास्थ्य और कल्याण राशिफल
आपको सिरदर्द के बाद अब मानसिक तनाव का सामना करना पढ़ सकता है। फ़िलहाल आपकी बाहरी परिस्थितियां कुछ हद तक परिवर्तित नही हो सकती, लेकिन आप अपने मस्तिष्क में तनाव को कम करने के लिए नोटिस करेंगे। आपकी सोच और नौकरी या आपके रिश्तों में आने वाली हर समस्याओं से निपटने का तरीका आपके समक्ष प्रस्तुत किया जा सकता हैं। यह आपको सुख, शांति और उपलब्धि की तमाम भावनाओं को हासिल करने में आपकी मदद करेगा।

दैनिक प्रेम और संबंध कुंडली
 आप अपने प्रेमी जीवन को जटिल बना रहे हैं। आपको स्पष्ट रूप से और खुले मस्तिष्क के साथ स्थिति को सामान्य बनाने की आवश्यकता है। आपको यह ध्यान में रखना होगा कि वास्तव में कौन-सी क्रिया परिणाम घोषित करेगी और कैसी नही, साथ ही आप अपने घमंड के साथ किस दिशा में आप अपना मार्गदर्शन कर सकते हैं।

कैरियर और धन कुंडली
आप स्थिर नहीं हैं और आपके दिल और दिमाग के बीच युद्ध होता रहता है जो नैतिक और तार्किक रूप से सही फैसले का चयन करना चाहता हैं। आप अपने दिल कि सुने और अपने तन मन को शांत करें। आप अपनी जिंदगी कुछ ओर जिम्मेदारी के साथ खुद पर बोझ लेने का प्रयास करें। बिना कुछ सोचे-समझे खर्च करने से आपको फाइनेंशियल प्रॉब्लम हो सकते हैं।

leo singh

सिंह (Leo)

आज आपके लिए ऐसा शानदार दिन है की आप अपनी मेहनत का फल पा सकेंगे। आपको मान्यता और सम्मानता हासिल हो सकती है। आपकी वित्त स्थिति पहले से बेहतर हो सकती है। आपको अपने कार्य स्थल पर,आपके कार्य के लिए तारीफ मिलेगी। आज के दिन आप अपने लक्ष्यो को पूरा कर सकते हैं। आप अपने कपड़ों में एक नीला रंग का कपडा अवश्य पहनें क्योंकि यह सकारात्मक शक्ति को आकर्षित करता है।

स्वास्थ्य और कल्याण राशिफल
 आज आप कुछ एलर्जी से परेशान हो सकते हैं।  त्वचा पर जलन की भी  थोड़ी संभावना है। जितना हो सकते प्रदूषित स्थानों पर जाने से बचें। शाम के बाद ही आपके स्वास्थ्य में सुधार होगा। ज्यादा एक्सरसाइज करे और साथ ही साथ अपनी नींद को भी पूरा करे। भविष्य में समस्याओं से बचने के लिए आपको होशियारी से स्वस्थ आदतों का पालन करना जरूरी है।

दैनिक प्रेम और संबंध कुंडली
 आज ऐसी संभावना है जो आपके प्यार और प्रतिबद्धता की ताकत का परीक्षण करने वाली है। ध्यान रहें कि आपके ख़ास साथी ने आप पर आंख मूंदकर भरोसा किया है और यदि आप एक सुखी और संतुष्ट संबंध जारी रखना चाहते हैं तो आपको यह परीक्षा पास करनी होगी। करुणा के मनोभावों के साथ, आप कुछ भी करने में जरूर सफल होंगे जो अपने भाग्य में लिखा है।

कैरियर और धन कुंडली
आप अपने काम के प्रति बेहद चतुर हैं और आज अपने कथनों पर आपके वरिष्ठों का सहयोग प्राप्त होगा। आपकी सत्यनिष्ठा, ईमानदारी, रचनात्मकता और काम के प्रति समर्पण आपने समक्ष नज़र आने वाला हैं और बस आप अपने फल की प्रतीक्षा करे। आज का दिन काम करने के लिए काफी व्यस्त रहने वाला है, लेकिन फिर भी आप खुशहाल और ऊर्जावान रहने वाले हैं।

कन्या (Virgo)

आज आवाज उठाने का दिन हैं इसलिए अपनी अवाज उठाएं। पुरानी गंदगी को मिटाने की कोशिश ना करें और बदलाव लाने के लिए विचार करें। इस समय में सघंर्ष से बचे सही समय का इंतजार करें।

स्वास्थ्य और कल्याण राशिफल
उन लोगों पर ध्यान दें जो बीमार है। टेलीफोन, लैपटॉप या उनके द्वारा उपयोग किए जा रहे अन्य उपकरणों के साथ संपर्क बनाने से बचे, आप सक्रमित हो सकते है। आप एक परोपकारी आत्मा है और जो कोई भी नहीं कर सकता है वह आप कर सकते हैं, अपना ख्याल रखे। 

दैनिक प्रेम और संबंध कुंडली
आपका प्रेम जीवन इस समय स्थिर रहेगा। इसलिए आपको ऐसे लोगों के साथ समय बिताना चाहिए जो सीगंल है। यह आपको महसूस कराएगा कि जीवन में साथी के साथ रहने के अलावा बहुत कुछ होता है। 

कैरियर और धन कुंडली
आपके कैरियर में बहुत जरूरी बदलाव करने के लिए समय ठीक है। पिछले कुछ समय से आप स्थिरता महसूस कर रहे है। नए और रोमांचक अवसर आज खुल सकते है, जो आपके कैरियर के लिए अच्छे होंगे। यह काम से संबंधित तनाव को दूर करेंगे।

libra tula

तुला (Libra)

आप शायद अपनी उपेक्षाओं पर ध्यान आकर्षित करेंगे। इस दिन का भरपूर आंनद लें। आपकी जिंदगी में एक नए दोस्त की उपस्थति हो सकती हैं और किसी पुराने दोस्त की वापसी हो सकती है।

स्वास्थ्य और कल्याण राशिफल
आप एक बेहतर स्वास्थ्य प्राप्त करने के लिए अपनी जीवनशैली और भोजन की आदतों में शामिल किए जाने वाले परिवर्तनों की अच्छी तरह से जांच कर कर रहे हैं। कुछ ताजी हवा में सांस ले साथ ही  सुबह और शाम को टहले जो आपके स्वास्थ्य के लिए अच्छा होगा। 

दैनिक प्रेम और संबंध कुंडली
अपने काम को निकालने के लिए आज का दिन अच्छा है। आज आनंद लें और खुश रहे। आज के दिन अपने  पार्टनर को जज करने की कोशिश न करें। यहां तक कि आपका साथी भी पार्टी करने के मूड में है। आपका पार्टनर आपको लेकर गंभीर है।  

कैरियर और धन कुंडली
ऐसे लोगों की कंपनी खोजने की कोशिश करें, जो आपके लाभ से जुडी जानकारी दे। आप कुछ बड़ा सोच रहे हैं और यह जोखिम उठाने का सही समय है। नकदी खर्च करने से बचे, आज के दिन का आंनद ले।

वृश्चिक (Scorpio)

आज आपको अपनी जिन्दगी में पीछे किये गए कामों को देखने की जरूरत है। दूसरे लोग क्या सोचते हैं और बोलते हैं इस पर ध्यान ना दें। यह समय आपके लिए आत्मचिंतन का समय है। आज फैसले लेते हुए एक बार दोबारा जरूर सोच लें। आपके फैसले आज दूसरों मानसिक और भावनात्मक तौर पर परेशान कर सकते हैं। आज शाम में आपको कोई अच्छी सूचना मिल सकती है।

स्वास्थ्य और कल्याण राशिफल
आज आपको खुद के साथ-साथ दूसरों के स्वास्थ्य का ख्याल रखने की भी जरूरत है, इसका फल आपको आने वाले दिनों में साफ नज़र आएगा। खान-पान में सुधार करने की जरूरत है अन्यथा पाचन संबंधी समस्याओं का सामना करना पढ़ सकता है। आज आपके संपर्क में कई लोग आयेंगे जिनका आप मार्गदर्शन कर सकते हैं, जिससे आपके जीवन में सकारात्मक बदलाव आयेंगे।

दैनिक प्रेम और संबंध कुंडली
आज आपके रिश्ते में किसी तीसरे व्यक्ति की वजह से मुश्किलें आ सकती है। आपके जीवन साथी का ध्यान कहीं ओर जा सकता है। पिछले जीवन की पुरानी यादें आज आपको परेशान कर सकती है। जिसके चलते आज आपको अपनी भावनाओं पर काबू पाने की जरूरत है। आप आप अपने परिवार पक्ष का साथ देंगे।

कैरियर और धन कुंडली
कुछ दिनों की छुट्टियों के बाद आज आप पूरे जोश के साथ काम करते हुए नजर आयेंगे। आपका यह अंदाज आपके बॉस को पसंद आ सकता है। आज कार्यस्थल पर आपके सहकर्मी और दोस्तों के साथ कई मामलों को लेकर विवाद हो सकता है, उनकी समस्याओं के प्रति जागरूक रहें और उन्हें सुलझाने की कोशिश करें। आज आप किसी की मदद कर सकतें हैं।

aquairis dhanu

धनु (Sagittarius)

आपका तजुर्बा आपके काम आ सकता है। आपने जिन्दगी में जो भी कुछ सीखा है उसके साथ आज आप कुछ बहुत बड़ा कर सकते हैं। आप जिंदगी में मिले हुए पुराने तजुर्बों को अपने साथ रखें वो भविष्य में आपके कम आयेंगे। आज जरुरतमंदो की मदद करें यह आपको आगे के जीवन के निर्णय लेने में काम आयेगा। आज आप सोच समझकर बोलें।

स्वास्थ्य और कल्याण राशिफल
आज इसके बहुत आसार हैं कि आपको कार्यस्थल पर समस्याओं का सामना करना पढ़ सकता है, जिससे दिन में थोडा तनाव रह सकता है। आज आपको सर में दर्द रह सकता है जिससे और हाइपरटेंशन जैसी समस्याओ का भी सामना करना पढ़ सकता है। आज आप दिन की शुरुआत योगा, ध्यान से कर सकते हैं।

दैनिक प्रेम और संबंध कुंडली
आज आपका दिन बहुत अच्छा बीतने वाला है। आप आज अपने साथी के साथ कहीं घुमने जा सकते हैं, जिसमें आपको बड़ा तोहफा भी मिल सकता है। अगर आप अभी युवावस्था में हैं तो आपको किसी रिश्ते में जाने से पहले एक बार जरुर सोच लें, और सोच समझ कर कदम उठायें। आज आपके लिए कुछ बेहतर छिपा है इसलिए बाहें फैला कर आज के दिन का स्वागत करें।

कैरियर और धन कुंडली
आज सर्विस सेक्टर से जुड़े कामों में आपको लाभ मिल सकता है जो आपके लिए आगे काम आएगा। आज आपके सर पर काम का बोझ बढ़ सकता है लेकिन शाम तक सब सामान्य हो जायेगा। व्यवसाय से जुड़े बड़े फैसले ले सकते हैं साथ ही आज आप इनश्योरेंस सेक्टर में निवेश कर सकते हैं जिससे आपको धन लाभ होगा।

मकर (Capricorn)

आज आप काफी उलझन में फंस सकते हैं कि आप यह जानते हैं कि जिन वादों की आप फिक्र और चिंता कर रहे हैं वह किसी काम की नहीं है, लेकिन आप चिंता करने के सिवाय कुछ कर नहीं है। आप इस समस्या से सिर्फ अपने किसी से बात करके ही बाहर निकल सकते हैं। आपको किसी अन्य व्यक्ति की विचार और परामर्श की आवश्यकता है। यह अपनी समस्याओं से बाहर निकलने के लिए और अपने आप को इन समस्याओं से दूर रखने का समय है।

स्वास्थ्य और कल्याण राशिफल
आज आप बहुत समय से काम कर रहे हैं तो किसी भी नए काम को शुरू करने से पहले अपने शरीर को जरुर आराम दें। आप किसी क्रिएटिव क्रिया में या खेल में नहीं शामिल हो सकते क्योंकि आप अपना ज्यादा समय सोचने पर ही बेकार कर देते हैं। कोशिश करें कि आप कहीं बाहर घूमने जाएं जिससे आपका दिमाग एकाग्रता से कार्य करें।

दैनिक प्रेम और संबंध कुंडली
आप किसी को बहुत ही लंबे समय से पसंद करते हैं लेकिन कुछ समस्याओं की वजह से आप सिर्फ अपना समय उस इंसान पर बेकार कर रहे हैं जिस इंसान को आप पसंद करते हैं वह आपको शायद पसंद ना करें। कोशिश करें आप अपने लिए किसी और अच्छे साथी को ढूंढें क्योंकि आप किसी ऐसे व्यक्ति के लायक हैं जो आपको भविष्य में आगे बढ़ने की प्रेरणा दे सके और उस वह प्रेरणादाई भी हो।

कैरियर और धन कुंडली
आज आपको अपनी नौकरी से जुड़ी कोई बेहतर खबर मिलने की संभावना है आपको किसी इंटरव्यू के लिए भी कॉल आ सकता है जो कि आपकी ड्रीम कंपनी भी हो सकती है। अगर आप एक अच्छे राइटर हैं तो हो सकता है कि आज आपका कोई आर्टिकल या आपकी कोई बुक 1 रिनाउंड जानी-मानी पब्लिशर द्वारा पब्लिश की जा सकती है। हालांकि आपका कैरियर अब आगे भविष्य में काफी अच्छा हो सकता है।

kumbh

कुम्भ (Aquarius)

आज का आपका दिन दो विधाओं से भरा हो सकता है। आपके मस्तिष्क में अनेकों प्रकार के विचार आने की संभावनाएं हैं। आज आप अपना कोई भी कार्य समय से पूरा नहीं कर पाएंगे और आपको अपने कार्य पर ध्यान केन्द्रित करने की आवश्यकता है और मस्तिष्क से जुड़े व्यायाम करें। अन्य व्यक्तियों से बेकार का परामर्श ना लें क्योंकि यह आपको दुविधा में डाल सकता है।

स्वास्थ्य और कल्याण राशिफल
 काफी लंबे समय से आप अपने स्वास्थ्य को नजरअंदाज कर रहे हैं जो कि बिल्कुल ठीक नहीं है लेकिन आज चीजें सही होने की संभावना है और आप अपने मन की बात सुन सकते हैं। आज आप अपने स्वास्थ्य से जुड़ी सभी समस्याओं पर ध्यान दे सकते हैं। अपने कार्य से जुड़े रूटीन को भी ध्यान में रखें।

दैनिक प्रेम और संबंध कुंडली
आपको सावधान रहने की आवश्यकता है, धोखेबाज और षड्यंत्रकारी लोगों आपको किसी परेशानी में डाल सकते है। लेकिन जो भी परेशानियां आपके सामने आएंगी वह आपके रिश्ते को और मजबूत और शक्तिशाली बना सकती हैं। भविष्य में आपका रिश्ता और बेहतर हो जाएगा तो आज के समय में कुछ चीजों को अवॉइड करें जो कि आपके रिश्ते के लिए ठीक नहीं है।

कैरियर और धन कुंडली
आपको अपने करियर में कुछ अच्छा मौका मिलने की संभावना है और हो सकता है कि आप अपने पहले नौकरी को छोड़कर किसी और जॉब को करना पसंद करें। आज यह फैसला आप कर लेंगे कि आपको कौन-सी जॉब आगे भविष्य में करनी है। अपने कार्य को अच्छी तरह से निभाने की कोशिश करें जो कि आप हमेशा से करना चाहते थे तभी आप अपने कार्य में सक्सेस हासिल कर पाएंगे। हालांकि आपको अपनी नौकरी में कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है लेकिन यह आपकी जॉब को और लंबे समय तक बनाए रखेगी।

मीन (Pisces)

आज आपकी आस्था बलवान हो सकती है। आपको ध्यान होगा कि जो आप देते हैं वह आपके पास वापस जरूर आता है। आप के प्रति भावुक हैं और दूसरो की समस्यायों को ध्यानपूर्वक सुनते है और समझते भी हैं। आप अपनी इसी उदारता को अपने जीवन में आगे लेकर जाएं। आज आपसे कोई व्यक्ति मदद मांगने आ सकता है। प्रियजनों के साथ एक छोटी-सी यात्रा हो सकती है।

स्वास्थ्य और कल्याण राशिफल
आप अपने स्वस्थ की ओर बारीकी से ध्यान दें। आप तरल पदार्थ और आवश्यक पदार्थ लेने की आशा कर रहे हो। आज आप अपने स्वास्थ्य परीक्षण के लिए जा सकते हैं। परिणामों को चेतावनी की घंटी समझें और उसी के अनुसार अपना दिनचर्या व्यतीत करे साथ ही कार्य भी करें। इसके बाद आप स्वस्थ महसूस करेंगे।

दैनिक प्रेम और संबंध कुंडली
आज का दिन आपके संबंधों में उत्पन्न होने वाली विभिन्न समस्या को ठीक व सही करने के लिए यह काफी शानदार समय है, लेकिन आप ही हैं जिसको पहला कदम आगे बढ़ाने की आवश्यकता है। आपको अपने अहंकार को दूर करना होगा और चीजों को अपने वश में करना।

कैरियर और धन कुंडली
आप प्रोजैक्ट पर एक अच्छी शुरुआत कर सकते है। आपके सफल भविष्य के लिए अच्छी नींव रखने ले लिए यह एक सफलतापूर्ण कदम साबित हो सकता है। आप अपनी हर चीजों को आसान बनाये और बिना सोचे समझे किसी भी चीज पर जल्दबाजी करने से बचे। आप अपना काम करने के लिए दूसरों पर आश्रित न रहें, जो आपको सही लगे वहीं करे।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More