Rashifal/ Horoscope 04 जनवरी 2022: जानिए कैसा रहेगा आज का दिन? क्या कहते हैं आपके सितारे?

04 जनवरी 2022 का दैनिक राशिफल (Rashifal/ Horoscope)। सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन। किसको मिलेंगी खुशियां और किस राशि वालो को करना पड़ सकता है परेशानियों का सामना। अपनी राशि के अनुसार जानिए क्या कहता है आपका राशिफल।

mesh
मेष
vrishabh
वृषभ
gemini muthun
मिथुन
cancer kark
कर्क
leo singh
सिंह
virgo kanya
कन्या

mesh

मेष (Aries)

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा परेशान करने वाला हो सकता है।  आर्थिक जीवन में आपको कई कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है और धन कमाने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है।  किसी रोग का प्रकोप आपको आंतरिक कमजोरी दे सकता है।  परिवार में दुख और अशांति का माहौल हो सकता है।  आज ऑफिस में आपका दिन सामान्य रहेगा।  आपका प्रेम और दाम्पत्य जीवन कुछ हद तक उदासीन हो सकता है।

वृषभ (Taurus)

वृष राशि वालों के लिए आज का दिन नकारात्मकता से भरा हो सकता है।  किसी प्रिय व्यक्ति से वाद-विवाद हो सकता है और पेट की समस्या हो सकती है।  खाने और सोने में परेशानी हो सकती है।  आप काम पर ध्यान केंद्रित नहीं कर पाएंगे और विकर्षणों का सामना करेंगे।  आर्थिक जीवन सामान्य रहेगा।  प्रेम और दाम्पत्य जीवन अस्थिर हो सकता है।

gemini muthun

मिथुन (Gemini)

मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रह सकता है।आप बहुत सारे वित्तीय लाभ प्राप्त कर सकते हैं।  सेहत को लेकर कोई शुभ समाचार मिल सकता है।  परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी, जिससे आप संघर्ष का अनुभव करेंगे।  आज का दिन आपके करियर में सिंह छलांग लगाने का दिन हो सकता है।  प्रेम और दांपत्य जीवन में आज का दिन आपके लिए खुशनुमा रहेगा।

कर्क (Cancer)

कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला फल देने वाला हो सकता है।  आर्थिक नुकसान हो सकता है और व्यापार के काम में व्यवधान हो सकता है।  आपको अपने स्वास्थ्य के प्रति सावधान रहना होगा;  आपको आंखों से जुड़ी कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।  आप अपने करियर को लेकर मानसिक रूप से तनावग्रस्त हो सकते हैं।  प्रेम जीवन में संतुलन बना रहेगा।

leo singh

सिंह (Leo)

सिंह राशि के लोग जीवन के विभिन्न पहलुओं में कई लाभ प्राप्त कर सकते हैं।  सेहत के मामले में आज का दिन अच्छा रहेगा।  इसके अलावा आपका सामाजिक सरोकार ऊंचा हो सकता है।  आपके करियर, व्यवसाय और रोजगार के मामले में भी भाग्य आपका साथ दे सकता है।  आप ताकत से ताकत की ओर जा सकते हैं, और आप अपने करियर में अपनी पहचान बना सकते हैं।  अगर आप शादीशुदा हैं तो आज का दिन आपके लिए खुशियां लेकर आएगा।

कन्या (Virgo)

कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन व्यस्त और तनावपूर्ण हो सकता है।  निष्कर्ष: आर्थिक खर्चों को लेकर बहुत अधिक बोझ रहेगा, इसलिए मानसिक तनाव आपका फायदा उठा सकता है।  आज आपको शरीर में दर्द का सामना करना पड़ सकता है।  परिजनों से कुछ विवाद हो सकता है।  नौकरीपेशा जातकों को अपने वरिष्ठों के कुछ कठोर वचनों को सहन करना पड़ सकता है।  जीवनसाथी के कुछ असभ्य व्यवहार से आपको चोट लगने की संभावना है।

libra tula

तुला (Libra)

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन जीवन में ढेर सारी खुशियां और खुशियां लेकर आ सकता है।  लाभ मिलने के साथ-साथ परिवार में माहौल खुशनुमा और सुकून भरा हो सकता है।  लव लाइफ में आज आप मिली-जुली अनबन की उम्मीद कर सकते हैं।  आज आपको कार्यक्षेत्र में सफलता मिलने की पूरी संभावना है।  आपका मूड ऑफ ट्रैक हो सकता है।  स्वास्थ्य आज के लिए स्थिर के रूप में देखा जा रहा है।

वृश्चिक (Scorpio)

वृश्चिक राशि के जातक आज द्वीपों में नृत्य करेंगे।  चाहे काम में सफलता हो, बेहतर स्वास्थ्य हो, सुख-समृद्धि की प्राप्ति हो, या समाज में सम्मान हो, आप सभी बॉक्सों पर टिक कर देंगे।  साथ ही आपको कुछ ऐसा भी मिल सकता है जिसके लिए आपका विशेष झुकाव हो।  इसके साथ ही प्रेम जीवन में यह सब आनंदमय और गुलाबी हो सकता है।  कुल मिलाकर आज आप इस दुनिया में सबसे ऊपर महसूस करेंगे।

aquairis dhanu

धनु (Sagittarius)

धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन परीक्षा का समय लेकर आ सकता है।  यह एक ऐसा दिन है जो कुछ आर्थिक तंगी ला सकता है।  आपको किसी विदेशी देश के लिए उड़ान भरनी पड़ सकती है।  परिवार में पिता-पुत्र के बीच कुछ विवाद हो सकते हैं।  शादी की तय तारीख को आगे बढ़ा कर आपका दिमाग खराब किया जा सकता है।

मकर (Capricorn)

मकर राशि वालों के लिए यह दिन कुछ चुनौतियों का सामना कर सकता है।  आज सेहत के मामले में झटका लगने की संभावना है।  किसी करीबी से अनबन हो सकती है।  आप व्यवसाय की भविष्य की प्रगति को लेकर चिंतित हो सकते हैं। जीवनसाथी को खोने का डर आपको दिन रात सता सकता है।  प्रेमी से अलगाव भी कार्ड पर है।

kumbh

कुम्भ (Aquarius)

कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन संतुलित रह सकता है।आप जीवन के विविध पहलुओं में एक सही संतुलन बनाने में सक्षम होंगे।  आर्थिक रूप से स्थिति ठीक रहेगी।  सेहत को लेकर कोई अच्छी खबर आपको मिल सकती है।  परिवार के साथ मनपसंद भोजन का आनंद लेने का मौका मिल सकता है।  आपके पारिवारिक जीवन में सुख-शांति बनी रहेगी।  काम को लेकर आप उत्साहित होने के साथ-साथ भावुक भी रहेंगे।

मीन (Pisces)

मीन राशि वालों के लिए दिन अच्छा रहेगा।  लंबे समय के बाद आज आपको आराम करने और खुद को तरोताजा करने का मौका मिल सकता है।  आप किसी भी स्रोत से पैसा कमा सकते हैं।  आप अपने आप को एक अच्छे हेडस्पेस में रखने के लिए परिवार के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिता सकते हैं।  स्वास्थ्य लाभ होगा, और फिटनेस आगे बढ़ सकती है।  समाज में आपकी अच्छी प्रतिष्ठा हो सकती है।  लंबे समय के बाद आप अपने प्रेमी से मिल सकते हैं।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More