Corona को लेकर लापरवाही, बिना मास्क के स्टूडियो के बाहर दिखे रणवीर

एंटरटेनमेंट डेस्क (भूमिका पंजवानी) : बीते मंगलवार PM मोदी ने देश के नाम सन्देश जारी करते हुए Corona के मुद्दे पर लापरवाही न बरतने की सलाह दी, लेकिन दूसरी और बी-टाउन (B-town) में सुर्खियों में रहने वाले रणवीर सिंह (Ranveer singh) पर PM की अपील का कोई असर नहीं होता दिक रहा । बीती शाम रणवीर सिंह किसी स्टूडियो के बाहर स्पॉट किये गये। इस दौरान उनसे एक गलती हो गई, वह बिना मास्क के स्टूडियो के बाहर कैमरे में कैद हो गए।

इस दौरान वो काफी कूल नज़र आये| उनके चेहरे पर कोरोना का कोई खौफ नहीं दिखा। हर बार की तरह वो मस्त-मौला अंदाज़ में फैन्स को हाय-हैल्लो करते नज़र आये। गौरतलब है कि PM मोदी ने इन्हीं हालातों को लेकर देश की जनता को आगाह किया था। उन्होंने इस मुहिम मीडिया के लोगों का साथ मांगा था, लेकिन जिस तरह रणवीर का लापरवाह रवैया सामने आया वो बड़ी परेशानी का सब़ब है। रणवीर सिंह एक पब्लिक फिगर होने के साथ स्टाइल आइकॉन (Style icon) भी है, देश के युवाओ की बड़ी तादाद उनके स्टाइल को फॉलो करती है। ऐसे में उनसे कोरोना के खिलाफ रोल मॉडल बनने की उम्मीद की जाती है। जिसमें वो फिलहाल नाकाम दिख रहे।

देशभर में लोग रणवीर की तरह कोरोना इंफेक्शन को लेकर लापरवाह होते जा रहे है। कुछ इसी तरह की तस्वीरें बिहार के चुनावी मैदान से भी सामने आती दिख रही है। जहां लोगों की बड़ी भीड़ बेहद लापरवाही से एकजुट हो रही है। दूसरी ओर चुनाव आयोग ने इस मामले के प्रति सावधानी बरतने की अपील की थी, लेकिन हालिया तस्वीर संक्रमण के लिहाज से काफी भयावह है। बीती शाम इसके मद्देनज़र प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा था कि “जब तक दवाई नहीं, तब तक दिलाई नहीं” लेकिन बिहार की आम जनता, नेता और बी-टाउन सिलेब्रिटीज पर इसका कोई असर होता नहीं दिख रहा है। देशभर में त्यौहार के माहौल के बीच कोरोना गाइंडलाइंस और सोशल डिस्टेसिंग (Corona Guidelines and Social Distancing) का जमकर उल्लंघन हो रहा है।

नेता और सिलेब्रिटीज की ये जिम्मेदारी बनती है कि कोरोना के खिलाफ चल रही मुहिम में वो रोल मॉडल बनकर आम जनता के लिए मिसाल पेश करे। ना कि इसे हल्के में ले। बड़े सिने स्टार ऑपनियन लीडर होते है। ऐसे रणवीर सिंह की हरकत ने उन्हें सवालों के घेरे में डाल दिया है।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More