Ranbir Alia Wedding: हल्दी की रस्म के लिये सोनी राजदान और शाहीन भट्ट पहुँची रणबीर कपूर के घर

एंटरटेनमेंट डेस्क (स्तुति महाजन): Ranbir Alia Wedding: बी-टाउन के पसंदीदा जोड़े रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के लिये शादी की सेरेमनी आज (14 अप्रैल 2022) से जारी है, दुल्हन की मां सोनी राजदान (Soni Razdan) और बहन शाहीन भट्ट (Shaheen Bhatt) को दूल्हे के घर पर पहुंचते देखा गया। रणबीर के बांद्रा (Bandra) स्थित घर वास्तु में आज होने वाले हल्दी की रस्म के लिये मां-बेटी की जोड़ी पहुंची है, जो आज की शादी का वेन्यू भी होगा। हल्दी सेरेमनी के लिये सोनी ने ब्लू कलर का ट्रेडिशनल सूट पहना था। शाहीन भी पीले रंग के पारंपरिक परिधान में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

Ranbir Alia Wedding Soni Razdan and Shaheen Bhatt reached Ranbir Kapoors house for the Haldi ceremony 01

शादी की तारीख के बारे में जानकारी की पुष्टि बीते बुधवार (13 अप्रैल 2022) को रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahni) और मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने जोड़े के मेहंदी समारोह में हिस्सा लेने के बाद मीडिया से बात करते हुए की। मेहंदी समारोह से पहले रणबीर के घर पर उनके दिवंगत पिता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की याद में पूजा का आयोजन किया गया था, जिनका 30 अप्रैल, 2020 को कैंसर से जूझने के बाद निधन हो गया था।

बता दे कि रणबीर और आलिया को आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Film ‘Brahmastra’) के सेट पर एक-दूसरे से प्यार हो गया था। दोनों ने साल 2018 में सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के वेडिंग रिसेप्शन में बतौर कपल अपनी पहली मौजूदगी दर्ज करवायी थी।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More