राजू श्रीवास्तव के छोटे भाई दीपू श्रीवास्तव भी AIIMS Delhi में हुए भर्ती

नई दिल्ली (गौरांग यदुवंशी): अपनी कॉमेडी से लाखों लोगों को हंसाने वाले मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव वर्कआउट के दौरान दिल का दौरा पड़ने के बाद एम्स दिल्ली (AIIMS Delhi) में भर्ती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक वो ट्रेडमिल पर गिरे थे। इस बीच राजू का छोटे भाई दीपू (Deepu Srivastava) भी एम्स में भर्ती है। उनके छोटे भाई का गांठ का ऑपरेशन हुआ है और वो पिछले 3 दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं। हालांकि उन्हें राजू की सेहत के बारे में जानकारी नहीं दी गयी है।

इस बीच राजू के परिवार ने बयान जारी कर कहा कि, “राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) जी की हालत स्थिर है। हम उनके जल्द सेहतमंद होने की प्रार्थना कर रहे हैं। डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं और अपनी वो तरफ से पूरी कोशिश कर रहे हैं। सभी शुभचिंतकों को उनके निरंतर प्यार और समर्थन के लिये धन्यवाद। कृपया किसी भी अफवाह//फर्जी खबर पर ध्यान न दें। कृपया उनके लिये प्रार्थना करें।”

इससे पहले राजू श्रीवास्तव के हेल्थ अपडेट को शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने ट्विटर पर पोस्ट किया था, जहां ये पता चला कि राजू पिछले 46 घंटों से बेहोश है, लेकिन कुछ घंटों बाद शेखर ने कहा कि राजू की सेहत में सुधार हो रहा है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि, “खुशखबरी..राजू ने अपनी उंगलियां और कंधे हिलाये..डॉक्टरों के मुताबिक ये पॉजिटिव रिस्पांस है। आपकी प्रार्थना काम कर रही है। प्रार्थना करते रहो।”

बता दे कि राजू श्रीवास्तव के बहनोई आशीष श्रीवास्तव (Ashish Srivastava) ने उनके दिल का दौरा पड़ने की खबर की पुष्टि की थी। उन्होंने कहा था कि, ”राजू श्रीवास्तव जिम में ट्रेड मिल पर दिल का दौरा पड़ा था। वो दिल्ली में राज्य के कुछ बड़े नेताओं से मिलने के लिए रूके हुए थे। वो सुबह जिम गए और फिर उस दिन दूसरे जिम गये। इस दौरान उसी समय उन्हें दिल का दौरा पड़ा। उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया है। उनकी सेहत फिलहाल स्टेबल है। डॉक्टरों ने रिश्तेदारों को उनसे मिलने की मंजूरी दी है, उनसे मिलने के बाद ही वो हम उनकी सेहत की बाकी जानकारी दे पायेगें।”

गौरतलब है कि बीते बुधवार (10 अगस्त 2022) सुबह वर्कआउट के दौरान राजू को दिल का दौरा पड़ा। कथित तौर पर वो ट्रेडमिल पर दौड़ रहे थे, जब उन्होंने सीने में दर्द की शिकायत हुई।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More