लंबे सस्पेंस के बाद सुपरस्टार Rajinikanth ने किया ऐलान, तमिलनाडु चुनाव से पहले जनवरी में लॉन्च करेंगे पार्टी

न्यूज़ डेस्क (तमिलनाडु): तमिल सुपरस्टार रजनीकांत ने गुरुवार (Rajinikanth) (3 दिसंबर) को एक ट्वीट में घोषणा की कि वह जनवरी में अपनी खुद की राजनीतिक पार्टी लॉन्च करेंगे और इस संबंध में घोषणा 31 दिसंबर को की जाएगी।

https://twitter.com/rajinikanth/status/1334388604404002816

रजनी मक्कल मंडराम (RMM) के जिला सचिवों के साथ बैठक के कुछ दिनों बाद रजनीकांत की इस घोषणा ने राजनीति में उनके प्रवेश पर लंबी अटकलों को समाप्त कर दिया है। यह घोषणा तमिलनाडु के विधानसभा चुनावों से पहले हुई है जिसकी अप्रैल-मई में होने की उम्मीद है।

संयोग से, यह लंबे समय से अफवाह थी कि रजनीकांत भाजपा में शामिल हो सकते हैं, हालांकि यह देखाना बाकी है कि उनका नया राजनीतिक रुख क्या रुख लेता है। रजनीकांत ने अतीत में नागरिकता संशोधन अधिनियम (Citizenship Amendment Act) और राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर (National Population Register) जैसे केंद्र के निर्णयों का समर्थन किया था।

रजनीकांत ने यह भी कहा है कि वह आध्यात्मिक राजनीति (spiritual politics) करेंगे और हिंदू देवता मुरुगन (Hindu god Murugan) को बदनाम करने के लिए लोगों के खिलाफ त्वरित कार्रवाई करने के लिए तमिलनाडु सरकार को धन्यवाद किया।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More