Pulwama District: मित्रीगाम इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच हुई मुठभेड़

न्यूज डेस्क (समरजीत अधिकारी): पुलवामा (Pulwama) के मित्रीगाम इलाके में आज (18 मार्च 2023) जम्मू-कश्मीर पुलिस की आंतकियों से सीधी मुठभेड़ हो गयी। अधिकारियों के मुताबिक पुलवामा पुलिस और सुरक्षा बल लगातार आंतकियों को मुंहतोड़ ज़वाब दे रहे है। एनकांउटर की पुष्टि कश्मीर जोन पुलिस के ट्विटर हैंडल ने की। फिलहाल एनकांउटर को लेकर अभी पूरी जानकारी आनी बाकी है।

इससे पहले 28 फरवरी को पुलवामा में आतंकियों की ओर से एक कश्मीरी पंडित (Kashmiri Pandit) को मार गिराये जाने के कुछ दिनों बाद सुरक्षा बलों ने जिले के अवंतीपोरा (Avantipora) इलाके में तड़के एक मुठभेड़ के दौरान हत्या में शामिल एक आतंकवादी को मार गिराया था। मामले को लेकर ट्विटर पर कश्मीर ज़ोन पुलिस ने कहा था कि, “पुलवामा जिले के पदगामपोरा (Padgampora) अवंतीपोरा में मुठभेड़ शुरू हो गयी है। पुलिस और सुरक्षा बल आंतकियों की ज़वाबी फायरिंग का जवाब दे रहे है।”

जम्मू-कश्मीर पुलिस (Jammu and Kashmir Police) ने आतंकवादियों के खिलाफ ऑपरेशन के बारे में अपडेट साझा करते हुए कहा था कि, “मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया। हालांकि उसकी लाश को अब तक बरामद नहीं किया गया।” बता दे कि कश्मीरी पंडित संजय शर्मा (Kashmiri Pandit Sanjay Sharma) जब पुलवामा जिले के स्थानीय बाजार जा रहे थे तो उन पर आंतकियों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी थी। बुरी तरह जख़्मी हालात में उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन उन्होंने दम तोड़ दिया।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More