सुपरकॉप आकाश तोमर के निर्देशन में Pratapgarh पुलिस ने चोरी की 02 Gun और भारी मात्रा में कारतूस के साथ एक अभियुक्त को किया गिरफ्तार

न्यूज़ डेस्क (नई दिल्ली):  पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर के निर्देशन में Pratapgarh के थाना हथिगवां पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर थानाक्षेत्र हथिगवां से पुलिस मुठभेड़ के दौरान 01 शातिर अभियुक्त को 02 Gun और  भारी मात्रा में कारतूस के साथ एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है।

बीती रात्रि, शुक्रवार को पुलिस ने मुखबीर द्वारा मिली  सूचना के आधार पर चेकिंग के दौरान परेवा नरायनपुर नहर पुलिया के पास से मेठभेड़ के बाद एक शातिर अभियुक्त मो0 रशीद को गिरफ्तार किया। हालाँकि रशीद के गिरोह के बाकी सदस्य अंधेरे का लाभ उठाकर मौके से फरार हो गये।

एसपी तोमर ने बताया कि रशीद और उसके 5 अन्य साथियों ने मिलकर पिछले साल दिसंबर में प्रयागराज जनपद के थाना थाना नवाबगंज के अंतर्गत सुशीला गन हाउस से  काफी मात्रा में असलहे व कारतूस चोरी की थी। फिलहाल स्थानीय पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्त मो0 रशीद के कब्जे से 02 अदद DBBL Gun 12 बोर व 35 अदद जिन्दा तथा 04 अदद खोखा कारतूस 12 बोर बरामद की गई है।

आकाश तोमर (Akash Tomar) ने बताया कि रशीद के पास से बरामद की गई सामग्री के अलावा सुशीला गन हाउस से चोरी किया असलाह अभी भी उसके 5 साथियों के पास है, जिनकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

गौरतलब है कि स्थानीय पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी मो0 रशीद के खिलाफ  मु0अ0सं0 78/21 धारा 3/25 आर्म्स एक्ट (Arms Act) के तहत तथा मौके से फरार अन्य 5 आरोपियों के खिलाफ मु0अ0सं0 77/2021 धारा 147, 148, 149, 307, 411 भादवि के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More