VIDEO: अपने लेटेस्ट लुक को लेकर ट्रोल्स के निशाने पर आईं Poonam Pandey

न्यूज़ डेस्क (नई दिल्ली): पूनम पांडे (Poonam Pandey) बेहतरीन फैशन के साथ अपने स्टाइल को फ्लॉन्ट करना जानती हैं। पूनम जहां भी जाती हैं अपने लुक को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं। हाल ही में, आ गया हीरो की अभिनेत्री को एक सफेद क्रॉप टॉप में क्लिक किया गया था। इसे उन्होंने स्टाइलिश पैंट के साथ भी पेयर किया था। हालांकि, नेटिज़न्स के सामने लुक सपाट पड़ गया। कई लोगों ने ढेर सारे अभद्र कमेंट किए तो उन्हें खूब ट्रोल किया गया।

PIC: अपने लेटेस्ट लुक को लेकर ट्रोल्स के निशाने पर आईं Poonam Pandey

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई एक रील में पूनम फैन्स और फोटोग्राफर्स से बातचीत करती नजर आ रही हैं। उन्होंने कुछ तस्वीरों के साथ फैन्स को भी बधाई दी। पूनम एक फोटोग्राफर के साथ मजेदार बातचीत भी करती नजर आईं। जब एक फोटोग्राफर ने उन्हें प्यारा कहा तो नशा (Nasha) अभिनेत्री शरमा गई। फोटोग्राफर्स और फैंस के इस प्यार के बावजूद कई लोगों ने इस लुक की आलोचना की और पूनम को बेरहमी से ट्रोल किया।

एक यूजर ने लिखा कि पूनम ने सिर्फ मार्केट में अपनी मौजूदगी दर्ज कराने के लिए इस तरह के आउटफिट पहने हैं। एक अन्य ने लिखा कि वह इन आउटफिट्स के साथ अश्लीलता फैला रही हैं। बीच में एक फैन ने बीच-बचाव किया और लोगों से अपने काम पर ध्यान देने को कहा। इस फैन के मुताबिक अगर लोगों को अश्लीलता की इतनी ही फिक्र थी तो उन्हें पूनम के वीडियो नहीं देखने चाहिए। इंस्टाग्राम रील को 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके थे।

यह पहली बार नहीं है जब पूनम को उनके आउटफिट के लिए ट्रोल किया गया है। पिछले साल उन्हें ब्लैक बॉडीसूट में स्पॉट किया गया था। तस्वीर को एक कैप्शन के साथ साझा किया गया था कि उसने क्रिसमस के लिए सबसे खूबसूरत पोशाक पहनी है। कई लोगों ने लिखा कि पोशाक बिल्कुल भी सुंदर नहीं थी। एक अन्य इंस्टा यूजर ने लिखा कि पूनम सिर्फ लोकप्रियता हासिल करने के लिए इन नौटंकी में लिप्त हैं। कई लोगों ने मास्क न पहनने और कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने के लिए अभिनेत्री की आलोचना भी की। लोग उनकी फिल्मों की आलोचना भी कर रहे थे।

भारी ट्रोलिंग के बावजूद पूनम बेफिक्र रहती हैं और अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं। वह फिल्म टच द फायर में नजर आएंगी। केविन कार्प द्वारा निर्देशित, टच द फायर (Touch the Fire) वर्तमान में प्री-प्रोडक्शन चरण में है।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More