UP में पुलिस भी नहीं सुरक्षित, महिला सब इंस्पेक्टर का बना MMS

न्यूज डेस्क (गौरांग यदुवंशी): उत्तर प्रदेश (UP) के बुलंदशहर जिले से एक सनसनीखेज वारदात सामने आ रही है। जहां पहले महिला सब इंस्पेक्टर का बलात्कार (Rape) करने के बाद उसका वीडियो बनाकर आरोपी ने उसके साथ लगातार यौन शोषण किया। जब महिला एसआई की शादी के बात चली तो कथित सैक्स वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी गयी। मामला अनूपशहर कोतवाली में तैनात महिला एसआई की आत्महत्या से जुड़ा हुआ है। जिसकी तहरीर मृतका एसआई के भाई ने कोतवाली में दी।

घटना के मुताबिक मृतका सब इंस्पेक्टर की मुलाकात बुलन्दशहर में उमेश शर्मा से हुई, जो कि पुलिस ट्रैनिंग सेन्टर मुरादाबाद (Police Training Center Moradabad) में पीटीआई के पद पर तैनात था। इस दौरान उसने पीड़िता को चाय में नशीली गोलियां मिलाकर पी ला दी। इस बीच उमेश शर्मा ने उसके साथ दुष्कर्म किया। जिसकी उसने वीडियों रिकॉर्डिंग बना ली। उसके बाद उमेश शर्मा लगातार मृतका को वीडियो की धमकी देकर यौन शोषण करता रहा। लोकलाज और खाकी के बदनाम होने के डर से मृतका उसकी शिकार बनती रही। इन वारदात की भनक महकमें में किसी को भी नहीं लगी।

इस बीच पीड़िता के परिवार वालों ने उसकी शादी तय कर दी। उमेश पीड़िता को शादी के लिए ना करने का दबाव बनाने लगा। साथ ही धमकी दी कि, अगर उसने शादी की तो वो दुष्कर्म की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। जिसे लेकर महिला सब इंस्पेक्टर बुरी तरह मानसिक तनाव में आ गयी। घर और कार्यालय के लोग उसके व्यवहार को समझ पाने में नाकाम रहे। बीती एक जनवरी को उसने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। इस घटना से मृतका की माँ अवसाद (Depression) में आने के कारण बुरी तरह बीमार हो गयी। उनके इलाज़ के चलते मृतका का भाई अब जाकर पुलिस में तहरीर दर्ज करवायी।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More