PM Security Breach: किरन बेदी का बड़ा बयान, कहा साफतौर पर प्रधानमंत्री को एम्बुश में फंसाया गया

न्यूज डेस्क (वृंदा प्रियदर्शिनी): पुडुचेरी की पूर्व उपराज्यपाल किरण बेदी (Former Lieutenant Governor of Puducherry Kiran Bedi) ने आज पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा सेंध (PM Security Breach) मामले में कथित लापरवाही को लेकर पंजाब पुलिस की खिंचाई की और कहा कि “ये साफतौर पर प्रधानमंत्री को एम्बुश में फंसाने का मामला था।” पूर्व आईपीएस अधिकारी बेदी ने सवाल उठाते हुए कहा कि पहली और सबसे बड़ी चूक ये कि सुरक्षा उल्लंघन के दौरान पंजाब पुलिस महानिदेशक (Punjab Director General of Police) की गैरमौजूदगी थी। राज्य के गृह मंत्री और गृह सचिव (Home Minister and Home Secretary) भी मौके पर मौजूद नहीं थे। यहां तक ​​कि जिला कलेक्टर (District Collector) भी नदारद थे। क्या उल्लंघन प्री-प्लान साजिश  (Pre-Plan Plot) थी?”

बेदी ने आगे आरोप लगाया कि, “ये साफतौर पर प्रधानमंत्री को एम्बुश (Ambush) में फंसाने का मामला था।” बता दे कि पंजाब के फिरोजपुर (Firozpur of Punjab) में सड़क जाम की वजह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का काफिला 15-20 मिनट तक फ्लाइओवर पर ही फंसा रहा। सड़क के रास्ते सफर कर रहे प्रधानमंत्री को बीते बुधवार (5 जनवरी 2022) को फिरोजपुर में अपना कार्यक्रम रद्द करना पड़ा।

पीएम मोदी (PM Modi) जिन्हें अपनी यात्रा के दौरान सुरक्षा उल्लंघन के कारण बुधवार को बठिंडा हवाई अड्डे (Bathinda Airport) पर लौटना पड़ा था, ने हवाई अड्डे पर राज्य सरकार के अधिकारियों से कहा कि, “अपने सीएम को धन्यवाद कहना, की मैं भटिंडा हवाईअड्डा तक वापस जिंदा लौट पाया” इस मामले के बाद भाजपा ने आरोप लगाया कि पंजाब में कांग्रेस सरकार (Congress government) ने जानबूझकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नुकसान पहुंचाने के लिये षड्यंत्र रचा।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More