PM Modi की मां हीराबेन मोदी अस्पताल में हुई भर्ती, रखा गया मेडिकल ऑब्जर्वेशन में

न्यूज डेस्क (यामिनी गजपति): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) की मां हीराबेन मोदी (Hiraben Modi) को कथित तौर पर गुजरात के अहमदाबाद (Ahmedabad of Gujarat) में अस्पताल में भर्ती कराया गया। सामने आ रही रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि हीराबेन मोदी की तबियत हाल ही में बिगड़ी है, इसलिये उन्हें मेडिकल ऑब्जर्वेशन में रखा गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीएम मोदी की वृद्ध मां की तबीयत गंभीर बताकर उन्हें अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल (UN Mehta Hospital) ले जाया गया, अस्पताल की ओर से अभी तक उनके अस्पताल में भर्ती होने के सही कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है।

बता दे कि पीएम मोदी की मां हीराबेन मोदी इस साल 100 साल की हो गयी, और प्रधानमंत्री भी इस साल की शुरुआत में गांधीनगर में अपनी मां से मिलने गये, जब वो गुजरात विधानसभा चुनाव (Gujarat Assembly Election) 2022 के लिये राज्य में प्रचार कर रहे थे। खास बात ये भी है कि पीएम मोदी के छोटे भाई प्रह्लाद दामोदर मोदी (Prahlad Damodar Modi) को भी मंगलवार (27 दिसंबर 2022) शाम अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जब उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया था। उनके परिवार को मामूली चोटें आयी और मोदी परिवार फिलहाल उनके घावों का इलाज करवा रहा है।

हीराबेन मोदी की स्वास्थ्य स्थिति फिलहाल स्थिर है, और वो मेडिकल निगरानी में हैं। कयास लगाये जा रहे हैं कि पीएम नरेंद्र मोदी गुजरात के अहमदाबाद में अपनी मां से मिलने जायेगें और अस्पताल में उनसे मिलने जायेगें, लेकिन अभी पीएमओ ने इसकी पुष्टि नहीं की है।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More