सरकार की 8वीं वर्षगांठ के मौके पर कल Shimla में रोड शो करेंगे और एक रैली को संबोधित करेंगे – PM Modi

न्यूज़ डेस्क (नई दिल्ली): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी सरकार की आठवीं वर्षगांठ के मौके पर 31 मई को शिमला (Shimla) में रोड शो करेंगे और एक रैली को संबोधित करेंगे। राज्य भाजपा महासचिव त्रिलोक जामवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री का रोड शो सीटीओ से रानी झांसी पार्क (Rani Jhansi Park) तक आधा किलोमीटर की दूरी तय करेगा।

जामवाल जो हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के राजनीतिक सलाहकार भी हैं ने कहा कि रोड शो के बाद, मोदी केंद्र में अपनी सरकार की आठवीं वर्षगांठ के अवसर पर ऐतिहासिक रिज मैदान (Ridge Maidan) में एक रैली को संबोधित करेंगे, जामवाल जो हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के राजनीतिक सलाहकार भी हैं।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री देश भर की 17 सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों से भी बातचीत करेंगे।

मोदी की रैली की तैयारियों की समीक्षा करने के बाद जामवाल ने कहा, 'यह हिमाचल प्रदेश के लिए गर्व की बात है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने केंद्र में अपनी सरकार के आठ साल पूरे होने के मौके पर रैली के लिए शिमला को चुना है।

उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश हमारे प्रधानमंत्री का दूसरा घर है और वह राज्य का दौरा करने के लिए हमेशा उत्साहित रहते हैं। बीजेपी नेता ने कहा, "हम शिमला के ट्रैफिक मूवमेंट पर नजर रख रहे हैं… हम जल्द ही ट्रैफिक प्लान पर चर्चा और साझा करेंगे।"

उपायुक्त आदित्य नेगी, एसपी मोनिका भुटुंगुरू, नगर निगम आयुक्त आशीष कोहली और जनसंपर्क निदेशक हरबंस ब्रास्कोन ने भी प्रधानमंत्री के रोड शो की तैयारियों की समीक्षा की।

मोदी का जून में धर्मशाला (Dharamshala) जाने का भी कार्यक्रम है जहां वह विभिन्न राज्यों के मुख्य सचिवों को संबोधित करेंगे। हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव इस साल के अंत में होने हैं।

राज्य में भाजपा सरकार की चौथी वर्षगांठ के अवसर पर मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के गृह जिला मंडी के पड्डल मैदान में एक रैली को संबोधित करने के लिए मोदी पिछली बार 27 दिसंबर को हिमाचल प्रदेश गए थे।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More