Noida Police ने किया सॉल्वर गैंग का पर्दाफाश, एसएससी परीक्षा में बैठाते थे फर्जी उम्मीदवार

न्यूज डेस्क (शौर्य यादव): हाल ही में नोएडा पुलिस (Noida Police) ने एक गिरोह का भंडाफोड़ किया जो कि कर्मचारी चयन आयोग (Staff Selection Commission-SSC) के कैडिंडेट को लिखित परीक्षा (Written exam) के दौरान कथित तौर पर नकल करवाता था। इस धरपकड़ की कार्रवाई के दौरान 4 अभियुक्तों को हिरासत में लिया गया है। मामले पर नोएडा पुलिस ने कहा कि गिरोह से जुड़े लोग कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) की परीक्षा में बैठने वाले उम्मीदवारों को परीक्षा के दौरान सॉल्वरों को उनके बदले पेपर में भेजता थे।

मामले पर उत्तर प्रदेश के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त रणविजय सिंह (Additional Deputy Commissioner of Police Ranvijay Singh) ने कहा कि- “गुरुवार को सेक्टर 58 नोएडा के स्टेशन हाउस ऑफिसर (Station House Officer-SHO) द्वारा एक गिरोह को पकड़ा गया था। सेक्टर 58 में एसएससी परीक्षा सेन्टर पर ये आरोपी बैठे थे। ये सभी परीक्षा में जाली कागजों का इस्तेमाल करके उम्मीदवारों के बदले पेपर में सॉल्वरों को बैठते थे। इस कार्रवाई के दौरान कुछ उम्मीदवारों को भी हिरासत में लिया गया है, जो इनकी मदद से पेपर पास करने की जुगत में लगे हुए थे।”

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More