Donald Trump के चुनाव हारने के बाद अब पत्नी Melania Trump भी छोड़ सकती है उनका साथ, White House से निकलते ही दे सकती है तलाक

न्यूज़ डेस्क (यू.एस.ए): फिलहाल अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प (Donald Trump) चुनाव में बहुत बड़ी हार मिली है लेकिन क्या वह अपनी पत्नी को भी खो देने वाले है? ऐसी ख़बरें है कि White House से निकलते ही उनकी पत्नी Melania Trump, Donald Trump को तलाक दे सकती है।

डेली मेल (Daily Mail) की एक रिपोर्ट के अनुसार, Donald Trump की एक पूर्व सहयोगी स्टेफ़नी वोल्कॉफ़ (Stephanie Wolkoff) ने दावा किया है कि मेलानिया और डोनाल्ड ट्रम्प ने ‘ट्रांसेक्शनल शादी’ की थी और व्हाइट हाउस में ट्रम्प से अलग बेडरूम में रहती थी।

एक और पूर्व सहयोगी सहयोगी ओमरोसा मैनिगॉल्ट न्यूमैन (Omarosa Manigault Newman) ने कहा कि जोड़े की 15 साल की शादी खत्म हो गई है और “मेलानिया वाइट हाउस में हर मिनट की गिनती कर रही जिससे कि वो बाहर आते ही तलाक दे सकें। मेलानिया ने कहा कि “अगर वो डोनाल्ड ट्रम्प को राष्ट्रपति के पद पर रहते हुए तलाक के बारे में सोचती तो वो उन्हें बतौर राष्ट्रपति परेशान कर सकते थे।”

डोनाल्ड ट्रम्प की तीन पत्नियों से पांच बच्चे हैं, और दस पोते हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, दूसरी पत्नी मारला मेपल्स के साथ ट्रम्प के प्रेनअप समझौते के चलते ट्उरम्न्हेंप ने मारला को उनके खिलाफ किसी भी पुस्तक को प्रकाशित करने या कोई इंटरव्यू देने पर रोक लगा दी थी। डेली मेल के हवाले से वकील क्रिस्टीना प्रीवेट ने कहा कि यह संभावना थी कि मेलानिया भी शायद इसी प्रक्रार के किसी अग्रीमेंट के चलते शांत थी।

1977 में, ट्रम्प ने इवाना ट्रम्प जो कि एक चेक-अमेरिकन बिज़नस वीमेन (Business women), मीडिया personality, फैशन डिजाइनर और मॉडल थी, से शादी की। वह डोनाल्ड ट्रम्प जूनियर, इवांका ट्रम्प और एरिक ट्रम्प की माँ हैं। 1992 में उनके तलाक के साथ यह रिश्ता टूट गया।

1993 में, ट्रम्प ने मारला मैप्स, एक अभिनेत्री, टेलीविजन personality, फिल्म निर्माता और मॉडल से शादी की। मई 1997 में दोनों अलग हो गए और आखिरकार 8 जून 1999 को तलाक हो गया।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More