Mann Ki Baat: राष्ट्र अपनी पूरी ताकत के साथ COVID-19 से लड़ रहा है- PM Modi

न्यूज़ डेस्क (नई दिल्ली): पीएम मोदी (PM Modi) रविवार को सुबह 11 बजे अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ (Mann Ki Baat) के 77वें एपिसोड को संबोधित किया। यह रेडियो कार्यक्रम ऐसे दिन आया जब केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार सत्ता में 7 साल पूरे कर रही है।

जानिए पीएम मोदी (PM Modi) के Mann Ki Baat कार्यक्रम की मुख्य बाते

पिछले 10 दिनों में देश के पश्चिमी और पूर्वी तटों पर दो बड़े चक्रवाती तूफानों का सामना करने के साथ, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को प्रभावित राज्यों के लोगों को साहस दिखाने और धैर्य और अनुशासन के साथ लड़ाई लड़ने के लिए सराहना की। प्रधानमंत्री ने आज अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ के 77वें एपिसोड को संबोधित करते हुए कहा, “हम देख रहे हैं कि हमारा देश कैसे पूरी ताकत से COVID-19 के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा है।”

पीएम मोदी ने कहा, “पिछले दस दिनों में, पश्चिमी और पूर्वी तट ने दो बड़े चक्रवाती तूफानों का सामना किया। चक्रवात ताउते (Tauktae) पश्चिमी तट से टकराया, जबकि चक्रवात यास (Yaas) पूर्वी तट से टकराया। देश ने चक्रवाती तूफान का बहादुरी से सामना किया।”

प्रधानमंत्री ने कहा, “आपदा के समय, चक्रवात प्रभावित राज्यों के लोगों ने साहस दिखाया और धैर्य और अनुशासन के साथ लड़ाई लड़ी। मैं उनके प्रयासों को विनम्रतापूर्वक स्वीकार करता हूं।”

पीएम मोदी ने कहा, “मैं चक्रवाती तूफान के दौरान राहत और बचाव कार्यों में शामिल लोगों को सलाम करता हूं।”

पीएम ने कहा, “मैं उन लोगों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया है। हम सभी उनके साथ मजबूती से खड़े हैं जिन्हें नुकसान हुआ है।”

“मन की बात” राष्ट्र के लिए प्रधान मंत्री का मासिक रेडियो संबोधन है, जो हर महीने के अंतिम रविवार को प्रसारित होता है।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More