Gurugram के एक अंडरपास में पानी भरने के कारण डूबा आदमी, हुई मौत

न्यूज़ डेस्क (हरियाणा): गुरुग्राम (Gurugram) के राजीव चौक पर सोमवार को एक जलमग्न अंडरपास में डूबने से एक व्यक्ति की कथित तौर पर मौत हो गई। दमकल विभाग के एक अधिकारी आर यादव ने बताया कि बचाव दल को शव का पता लगाने में करीब दो घंटे लगे।

आर यादव ने कहा, "हमें '112' के माध्यम से एक कॉल आया कि राजीव चौक (Rajiv Chowk) पर एक व्यक्ति पानी से भरे अंडरपास में डूब गया है। बचाव दल को शव को बाहर निकालने में लगभग दो घंटे लगे।" दिल्ली-एनसीआर के कई हिस्सों में सोमवार सुबह हुई लगातार बारिश से जलजमाव की खबर है. गुरुग्राम, नोएडा और दिल्ली में जलभराव से वाहनों की आवाजाही प्रभावित हुई है।

गुरुग्राम के साउथर्न पेरिफेरल रोड में भारी बारिश के कारण गंभीर जलजमाव (waterlogging) की सूचना मिली, जबकि सेक्टर 10 में यातायात आंशिक रूप से पानी में डूबा हुआ देखा गया। गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस ने ट्वीट कर जलभराव की समस्या की जानकारी दी और यात्रियों से तदनुसार अपनी यात्रा की योजना बनाने का आग्रह किया।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More