Malavika Sharma ने अपनी इस ड्रेस से सोशल मीडिया पर ढाया कहर

एंटरटेनमेंट डेस्क (नई दिल्ली): सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस-मॉडल मालविका शर्मा (Malavika Sharma) अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनका ये गॉर्जियस लुक और सिजलिंग अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है। ग्रे कोट सूट में उनकी हाल की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

एक्ट्रेस ने तस्वीरें पोस्ट कीं जिसमें उन्होंने ब्लैक क्रॉप टॉप के साथ ग्रे जैकेट पहनी हुई है। उनका मेकअप एक शक्तिशाली अभिव्यक्ति के साथ हाजिर है, जो उनके प्रशंसकों को दीवाना बना रहा है। तस्वीरों के कैप्शन में उन्होंने अपने मेकअप और हेयर आर्टिस्ट का जिक्र किया।

malvikasharmaofficial 289036803 934649411264701 4905020529810182098 n

इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "स्टनिंग लुकिंग मैं आपका दीवाना हूं," दूसरे ने लिखा, "हॉट और गॉर्जियस लग रही हों।"

मालविका सिर्फ एक एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि एक मॉडल और एक वकील भी हैं। उन्होंने अपने कॉलेज के दिनों में एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया और कुछ टीवी विज्ञापनों जैसे हिमालय, डेटॉल और मालाबार में भी दिखाई दीं।

उन्होंने रवि तेजा (Ravi Teja) की नेला टिकट (Nela Ticket) के साथ तेलुगु फिल्म की शुरुआत की। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाई साथ ही फिल्म में उनके प्रदर्शन की सराहना की गई।

अभिनेत्री ने तेलुगु में राम पोथिनेनी की रेड में भी अभिनय किया। वह इस फिल्म में दर्शकों के सामने अपनी उपस्थिति दर्ज नहीं करा पाई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर औसत प्रदर्शन किया और मालविका के करियर के लिए कुछ खास नहीं कर सकी।

उनकी अगली परियोजना सुंदर सी की आगामी मल्टीस्टारर फिल्म कॉफी विद कधल (Coffee with Kadhal) प्रतीत होती है। फिल्म के निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया, जिसमें सभी मुख्य कलाकारों का परिचय दिया गया है।

अभिनेत्री ने मुंबई के रिज़वी लॉ कॉलेज (Rizvi Law College) से स्नातक की उपाधि प्राप्त की और अपराध विज्ञान में विशेषज्ञता के साथ कानून में स्नातक की उपाधि प्राप्त की।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More