#LockDown: केजरीवाल मॉडल ऐसे तो नहीं बन पायेगा! शिसोदिया जी।

0

दिल्ली की सीमा से लाखों लोग उत्तर प्रदेश-बिहार-झारखंड आ रहे हैं। दिल्ली सरकार लोगों को रोक नहीं पा रही है। ज्यादा से ज्यादा डीटीसी की बसों से उत्तर प्रदेश की सीमा पर लोगों को छोड़ा जा रहा है। Arvind Kejriwal जी से अनुरोध है कि दिल्ली में लोगों को पर्याप्त सुविधाएं उपलब्ध कराएं, उनमें विश्वास पैदा करें ताकि लोग वहां रुक सकें।

साथ ही लॉकडाउन 3 महीने चलेगा के झूठे संदेश फारवर्ड करने वालों की #गांद सुतीये जो एक मुख्य वजह है दिहाड़ी मजदूरों के पलायन का।

कैम्प बनाने के स्थान पर दिल्ली के सरकारी स्कूलों के दरवाजे इन लोगों के लिए खोल दीजिये जो अभी बन्द पड़े है। इससे बेहतर उपाय नहीं होगा व्यवस्था बनाने के लिए।

वरना शिसोदिया जी का सदन में दिया गया बयान की दिल्ली ने केजरीवाल मॉडल देश को दिया है यह एक कोरी और थोथी कल्पना से ज्यादा कुछ नहीं होगा। कम से कम शिसोदिया जी का मान रख लीजिये। ऐसा तो नहीं दिल्ली सरकार का खजाना इस लायक नहीं छोड़ा आपने कि दिल्ली कोई आपदा झेल सकें?

#WakeUpKejirwal

बस यूं ही!#केजरीवाल मॉडल ऐसे तो नहीं बन पायेगा!#शिसोदिया जी।दिल्ली की सीमा से लाखों लोग उत्तर प्रदेश-बिहार-झारखंड आ…

تم النشر بواسطة ‏‎Kundan Kumar Jha‎‏ في الجمعة، ٢٧ مارس ٢٠٢٠

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More