Saharanpur Police की मुस्तैदी से सुलझा किडनैपिंग का केस, मामले में दो अभियुक्त अभी भी फरार

न्यूज डेस्क (विश्वरूप प्रियदर्शी): हाल ही में सहारनपुर पुलिस (Saharanpur Police) ने फौरी कार्रवाई करते हुए अपहरण का मामला सुलझा लिया। दिलचस्प बात ये है कि पुलिस ने इस कार्रवाई को 24 घंटे के भीतर ही अंज़ाम दिया। पुलिसिया सूत्रों के मुताबिक कस्बा बेहट इलाके में सुरेश कुमार नामक शख़्स का अपहरण कर लिया गया। अपहरणकर्ताओं (Kidnappers) ने युवक के परिवार से उसकी सकुशल वापसी के लिये 25 लाख रूपये की फिरौती मांगी।

पीड़ित युवक के परिजनों थाने में लिखित तहरीर दायर (Written Complaint Filed) कर पुलिस को मामले की इत्तला दी। जिसके बाद पुलिस ने तुरन्त मामला दर्ज छानबीन शुरू कर दी। इस मामले में खुद एसएसपी आकाश तोमर (SSP Akash Tomar) ने निगाहें बनाये रखी। परिजनों के जरिये मिली जानकारी और मुखबिर तंत्र के हवाले से पुलिस ने मामले में राजकुमार, परवेज आलम, रिहान, आर्यन और सूफियान को अभियुक्तों के तौर पर निशानदेह किया गया।

सभी पुख़्ता जानकारियों इकट्ठा होने के बाद बेहट पुलिस और क्राइम ब्रांच की ज्वाइंट टीम बनायी गयी। आनन्द बाग इलाके में छापेमारी कर अपहृत युवक सुरेश कुमार की सकुशल छुड़ा लिया गया। इस कार्रवाई के दौरान मौके से राजकुमार, रिहान और परवेज से धरदबोचा गया जबकि मामले से जुड़े दो अन्य अभियुक्त आर्यन और सूफियान फरार हो गये। साथ ही पुलिस को मौके से पांच मोबाइल फोन, फिरौती के 80 हज़ार रूपये और बैग की बरामदगी हुई है।

फिलहाल पुलिस काफी सरगर्मी से फरार अभियुक्तों की धरपकड़ के लिये संभावित ठिकानों पर लगातार दबिश दे रही है। माना जा रहा है कि जल्द ही दोनों के गिरफ्तारी कर कोर्ट के सामने पेश किया जा सकता है। साथ जिला पुलिस सभी आरोपियों के क्राइम रिकॉर्ड (Crime Record) को भी खंगाल रही है।

बता दे कि इस मामले में नामजद सारे अभियुक्त सहारनपुर जिले से ही तालुक्क रखते है। इस केस को सुलझाने के लिये 12 पुलिस कर्मियों की ज्वाइंट टीम का गठन किया गया था, जिसकी कमान प्रभारी निरीक्षक बृजेश कुमार पाण्डेय (In-charge Inspector Brijesh Kumar Pandey) थाना बेहट संभाल रहे थे।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More