Karnataka: बीजेपी विधायक के बेटे के घर पर लोकायुक्त का छापा, बरामद हुई 6 करोड़ रूपये की नकदी

न्यूज डेस्क (शाश्वत अहीर): Karnataka: बेंगलुरू में लोकायुक्त की भ्रष्टाचार निरोधक शाखा ने रिश्वत मामले में भाजपा विधायक मदल विरुपाक्षप्पा (BJP MLA Mandal Virupakshappa) के बेटे प्रशांत मदल को गिरफ्तार किया है। लोकायुक्त के अधिकारियों ने प्रशांत मंडल को 40 लाख रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। उनके ऑफिस से 1.7 करोड़ रुपये से ज्यादा की नकदी बरामद की गयी। लोकायुक्त की एंटी-करप्शन विंग (Lokayukta’s Anti-Corruption Wing) ने आज (3 मार्च 2023) भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक मादल विरुपक्षप्पा के बेटे प्रशांत माडल के आवास पर छापा मारा और 6 करोड़ रुपये नकद बरामद किये।

खबर लिखे जाने तक सर्च ऑपरेशन जारी रहा। इससे पहले बीते गुरुवार (2 मार्च 2023) को कर्नाटक के लोकायुक्त अधिकारियों ने विरुपाक्षप्पा के बेटे को 40 लाख रुपये की रिश्वत लेते पकड़ा था। मामले पर कर्नाटक लोकायुक्त (Karnataka Lokayukta) ने कहा कि, लोकायुक्त की भ्रष्टाचार रोधी शाखा ने कल भाजपा विधायक मादल विरुपक्षप्पा के बेटे प्रशांत माडल को 40 लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए पकड़ा। उनके कार्यालय से 1.7 करोड़ रुपये से ज्यादा की नकदी बरामद की गयी।

रिश्वत मांगने की शिकायत मिलने के बाद लोकायुक्त ने मौके पर दबिश दी। लोकायुक्त के मुताबिक, प्रशांत मदल के ऑफिस में 1.7 करोड़ रुपये से ज्यादा की नकदी पायी गयी। विरुपक्षप्पा के बेटे माडल बैंगलोर (Bangalore) जल आपूर्ति और सीवरेज बोर्ड (बीडब्ल्यूएसएसबी) में मुख्य लेखाकार हैं। बता दे कि मादाल विरुपक्षप्पा कर्नाटक साबुन और डिटर्जेंट लिमिटेड के अध्यक्ष हैं।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More