Kangana Ranaut की Dhaakad बॉक्स ऑफिस पर हुई बुरी तरह फ्लॉप: फिल्म ने 8 दिन में 4,420 रुपये कमाए

एंटरटेनमेंट डेस्क (नई दिल्ली): बॉलीवुड की प्रतिभाशाली अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की हाल ही में रिलीज़ हुई एक्शन फिल्म धाकड़ (Dhaakad) चर्चा में थी, लेकिन दुर्भाग्य से बॉक्स ऑफिस पर असफल रही। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म ने अपनी रिलीज़ के आठवें दिन केवल देश भर में केवल 20 टिकट बेचने में सफल रही और कुल 4,420 रुपये का कारोबार किया।

Dhaakad बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

रजनीश घई द्वारा निर्देशित, धाकड़ में अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता और शाश्वत चटर्जी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। भारतीय बॉक्स ऑफिस ने ट्विटर पर साझा की धाकड़ बॉक्स ऑफिस विवरण: #धाकड़ ने आज पूरे भारत में 20 टिकट बेचकर 4 हजार का संग्रह किया। इस बीच, भारत की नंबर 1 महिला स्टार आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) ने दूसरे शुक्रवार को 5.01 करोड़ की कलेक्शन की।

Dhaakad प्रभावित करने में विफल

स्पाई-थ्रिलर को देशभर में 2200 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था। हालांकि, फिल्म समीक्षकों और दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया देने में विफल रही है। एक जासूसी थ्रिलर के रूप में प्रसिद्ध, धाकड़ (कंगना रनौत) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो आईटीएफ के लिए काम कर रही एक भारतीय फील्ड एजेंट है, जो एक गुप्त सेवा संगठन है जो अपराधियों को खत्म करने से संबंधित है।

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के मुताबिक 'धाकड़' ने पहले दिन 50 लाख रुपये कमाए। फिल्म टिकट काउंटर पर कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) से भिड़ गई।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More