अयोध्या से मिला Kangana को समर्थन, संत समाज ने की ये बड़ी मांग

0

न्यूज़ डेस्क (शौर्य यादव): बीएमसी द्वारा कंगना (Kangana) के ऑफिस गिराये जाने का मामला महाराष्ट्र से निकलकर अयोध्या आ पहुँचा है। अयोध्या के संत समाज का एक बड़ा धड़ा कंगना के समर्थन में उतर चुका है। इस दौरान साधु संतों ने सीएम उद्धव ठाकरे का पोस्टर जलाकर (Sadhu saints lit the poster of CM Uddhav Thackeray) और उद्धव ठाकरे के खिलाफ नारेबाज़ी कर नाराज़गी ज़ाहिर की। साथ ही शिवसेना पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री की अगुवाई में पूरी पार्टी बाला साहब ठाकरे के दिखाये मार्ग से भटक चुकी है। देशविरोधी गतिविधियों में लिप्त होने के साथ पूरी पार्टी हिन्दुत्व के सिद्धान्तों से किनारा कर (Shiv Sena is far from the principles of Hinduism) चुकी है। संत समाज कंगना के ऑफिस पर हुई कार्रवाई को सुशांत के केस से जोड़कर देख रहा है।

प्रदर्शन कर रहे है संतों के मुताबिक शिवसेना के महाराष्ट्र की सत्ता से बेदखल कर देना चाहिए। शिवसैनिकों द्वारा कंगना के साथ गाली-गलौज करना और बदले की भावना के तहत उनके ऑफिस में तोड़फोड़ करना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। साधुओं ने मांग उठायी कि, उद्धव ठाकरे का निवास स्थान मातोश्री भी अवैध (Matoshri, Uddhav Thackeray’s residence is also illegal) है। उसे भी बीएमसी द्वारा गिराया जाना चाहिए। इस पूरे प्रकरण की सीबीआई से जांच करवायी जानी चाहिए। कंगना राष्ट्रवाद और हिन्दुत्व के मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखती है। इसलिए फिल्म माफ़िया और खान गैंग के इशारे पर उद्धव ठाकरे कंगना के पीछे पड़े हुए है। बीएमसी की ये कवायद हिंदुत्व संस्कृति का अपमान करते हुए बॉलीवुड के इस्लामीकरण को बढ़ावा (BMC insulting Hindutva culture promotes Bollywood’s Islamization) देती है।

भारी प्रदर्शन के बीच महंत परमहंस दास ने अपनी बात रखते हुए कहा- श्रीमन्त बाला साहब ठाकरे हिंदू हृदय सम्राट थे। उन्होनें हिंदुत्व और भगवा की रक्षा के लिए शिवसेना का गठन किया था। आज वहीं शिवसेना सत्ता और मद के लोभ में अपने सिद्धान्तों से किनारा कर बैठी है। इसलिए हम आज सांकेतिक रूप से उद्धव ठाकरे का पोस्टर जला कर शिवसेना का अंतिम संस्कार कर रहे है। भारतीय राजनीति में ऐसे लोगों के लिए कोई जगह नहीं है, जो देश की बेटियों का अपमान (Insult to the daughters of the country) करें। धर्माचार्य और महंत होने के नाते मैं तपस्वी छावनी के सभी संत समाज से कंगना का समर्थन करने की अपील करता हूँ। हनुमानगढ़ी के संतो ने केंद्र सरकार से अपील करते हुए शिवसेना की अगुवाई वाली महाराष्ट्र सरकार को बर्खास्त (Dismissal of maharashtra government) करने की बात कही।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More