Kamal Hassan ने मनाया 66वां जन्मदिन, फैंस को दिया रिटर्न गिफ्ट

एंटरटेनमेंट डेस्क (रागिनी जयस्वाल): थलाइवा कमल हासन (Kamal Hassan) अपना 66वां जन्मदिन मना रहे हैं। कमल अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जाने जाते हैं। साउथ से लेकर बॉलीवुड तक हसन साहब का बोल बाला है। कमल हसन कई भाषाओं में काम करते हुए तकरीबन 230 से ज़्यादा फिल्मों में अदाकारी कर चुके हैं। कमल हसन को पद्मश्री और पद्मभूषण जैसे अवार्ड्स से भी नवाज़ा गया है। कमल के जन्मदिन में मौके उन्हें कई बड़े सितारों ने शुभकामनायें दी। उनकी दोनों बेटियों ने उन्हें विश किया। श्रुति हसन (Shruti Hassan) ने लिखा हैप्पी बर्थडे मेरे बापूजी, अप्पा, प्यारे पापा ये साल भी हर साल की तरह यादगार रहेगा। 

वही छोटी बिटिया अक्षरा हसन (Akshara Hassan) ने लिखा हैप्पी बर्थडे मेरे दोस्त, अमेजिंग पापा को और लेजेंड सिर्फ मेरे लिए नहीं बल्कि करोड़ो के लिए।

साउथ के मशहूर एक्टर महेश बाबू (Mahesh Babu) ने भी कमल हसन को जन्मदिन की बधाई दी उन्होंने लिखा – हैप्पी बर्थडे जीनियस को, जिन्होंने हर रोल को बेहद ख़ूबसूरती से निभाया।

https://twitter.com/urstrulyMahesh/status/1324944725908992000?s=20

इतना ही नहीं चाची 420 के चाहने वालों की भीड़ उनके घर के बाहर उन्हें जन्मदिन की बधाई देने उमड़ी। इस दौरान एक्टर ने अपने चाहने वालों को नराश नहीं किया, इस दौरान अपनी गाड़ी से बाहर निकल कर हाथ जोड़ कर उन्होनें सभी का आभार प्रकट किया।

वैसे तो जन्मदिन पर तोहफे देने का उसूल होता है, लेकिन कमल हसन ने अपने फैंस को अपने जन्मदिन के मौके पर तोहफा दिया। कई हिट फिल्म में काम कर चुके कमल साहब ने अब अपनी 232वीं फिल्म की अनाउंसमेंट की। फिल्म का पोस्टर भी रिलीज़ किया गया, जो कि बंदूकों के ज़रिए बना है। अब जल्द ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ होगा।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More